उदयपुर।शहर के सबसे बडेनिजी अस्पताल गीतांजली हॉस्पीटल से शनिवार देर रात अज्ञात चोर 1,1,64,459 रूपये   रूपयेचुरा कर ले गए।

 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हिरन मगरी  थाना क्षेत्र अन्तर्गत मनवा खेडा स्थित गीतांजली हॉस्पीटल के प्रशासनिक भवन का मेन गेट  तोड कर चोर अन्दर प्रवेश कर गए तथा  वहांस्थित कोषागार का ताला खोल कर वहां रखी तिजोरी में से लगभग  1,1,64,459 रूपये  चुरा कर ले गए । यह राशि मेडीकल छात्रो की फीस केरूप मे एक दिन पूर्व ही जमा हुई थी।

पोलिस का मानना हे की , मेन गेट समेत रुपयों तक पहुचने के लिए कुल 4 लोक थे जिसमे से सिर्फ एक लोक ही टुटा बाकि खोले गये इस का मतलब रूपये चुराने वाला कोई अस्पताल का ही जानकर था उसके पास मेन गेट के अलावा बाकि तिन दरवाजो की चाभी थी जिनको वो खोल के अन्दर गया और जिसको ये भी जानकारी थी के तिजोरी में कब कितने रूपये होंगे इसलिए चुराने वाले ने पूरी प्लानिंग से रूपये चुराए हे ,

इतने बड़े अस्पताल और मेडिकल कोलेज में सुरक्षा की नज़र से देखा जाये तो लापरवाह सुरक्षा कर्मी हे , और कही भी C C केमरे नहीं लगे हुए हे .अस्पताल प्रशासन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दिया हैं।

पुलिस अधीक्षक चोरी की जानकारी लेते
वह तिजोरी जिसमे से रूपये चुराए

 

 

LEAVE A REPLY