विवादों में शिल्पा की कंपनी:ठगी के मामले में शिल्पा और उनकी मां से UP पुलिस पूछताछ कर सकती है, लखनऊ से मुंबई पहुंच रही टीम

राज कुंद्रा के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर भी मुसीबत आ सकती है। लखनऊ में दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले की जांच के लिए यहां से एक टीम मुंबई रवाना हुई है। सोमवार शाम तक मुंबई पहुंच जाएगी। यहां वह शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ कर सकती है।
आरोप है कि ‘आयोसिस स्लिमिंग स्किन सैलून और स्पा वेलनेस सेंटर’ की ब्रांच खोलने के नाम पर दोनों की कंपनी के लोगों ने दो लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की है। पैसा लेकर भी एक्ट्रेस और उनकी मां ने अपना कमिटमेंट पूरा नहीं किया। न तो शिल्पा ब्रांच की ओपनिंग के दौरान वहां पहुंचीं और न ही उनकी कंपनी के लोगों ने कोई मदद की।
इस मामले में लखनऊ के विभूतिखंड पुलिस स्टेशन में ‘ओमेक्स हाइट्स’ निवासी ज्योत्सना चौहान ने और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी का मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों मामलों की जांच में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा की भूमिका सामने आई है। हजरतगंज पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को एक महीने पहले समन भेजा था। इसी मामले में विभूतिखंड पुलिस की टीम नोटिस तामिल कराने मुंबई पहुंच रही है। DCP पूर्वी की एक विशेष टीम अलग से जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है।
इस हाईप्रोफाइल केस की मॉनिटरिंग खुद DCP पूर्वी संजीव सुमन कर रहे हैं। उनका कहना है कि मामला काफी हाईप्रोफाइल और संवेदनशील है। ऐसे में हर पहलुओं की जांच की जा रही है। सबूत जुटाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here