u23aprph-2रिमझिम बारिश, फतहसागर पर भीड

उदयपुर, । लेकसिटी में लगातार तीन दिनों से जारी बादलों की लुकाछिपी और रिमझिम बारिश से गर्मी के मौसम में सावन जैसा अहसास करा दिया। आज दोपहर में भी आसमान में बादल छा गए एवं शाम होते हुए शहर के कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई।

उदयपुर में करीब तीन-चार दिनों से आसमान में बादलों के छाने से मौसम सुहावना बना हुआ है। शहर के पर्यटन स्थलों फतहसागर, पीछोला झील, दूधतलाई आदि स्थानों पर शाम होते ही भीड नजर आने लगती है। सुहावने मौसम का लुत्फ़ लेने के लिए जहां युवाओं की फतहसागर की पाल पर युवा अपने सहपाठियों के साथ मस्ती करते नजर आते है। मंगलवार को शाम होते ही शहर में एक बार फिर बारिश शुरू हो गई। बारिश से शहर के कई इलाकों में सडके गिली हो गई। महावीर जयंति के अवकाश एवं बरसात के बाद लोग सुहावने मौसम का लुत्फ लेने फतहसागर की पाल पहुंचे। शाम को फतहसागर पर शहरवासियों की भीड उमड पडी।

सुखाडिया सर्कल पर व्यंजनों के मजे: सुहावने मौसम में फतहसागर पर भ्रमण के बाद शहरवासी सुखाडिया सर्कल पहुंचे जहां पर उन्होंने अलग-अलग व्यंजनों का लुत्फ़ लिया। इसके अलावा शहर के सेलिब्रेशन व लेकसिटी मॉल में भी भीड रही।

हर जगह गेल के चर्चे: सुहावने मौसम का लुत्फ़ लेने जब युवा अपने मित्रों के साथ प*तहसागर की पाल पर बैठे थे तो उनके बीच बैंगलोर के बल्लेबाज क्रिस गेल को लेकर भी काफी चर्चाएं रही। क्रिस गेल ने आज बैंगलोर में पुणे के खिलाफ मैच में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया वहीं टीवी पर मैच देख रहे हर व्यक्ति उसकी बल्लेबाजी का कायम हो उठा। सुहावने मौसम भी युवा उसकी बल्लेबाजी की बातें करते नजर आए। गेल ने ताबड ६७ गेंदों पर १७५ रनों की पारी खेली।

LEAVE A REPLY