दो व्यापारियों को मारने की फिराक में था सिलवेस्टर

गैंगस्टर सोहराबुद्दीन शेख और तुलसी प्रजापति का सहयोगी रहा सिल्वेस्टर उर्फ दीपू शहर के दो प्रतिष्ठित व्यापारियों को मौत के घाट उतारने की फिराक में था। शनिवार रात उदयपुर स्पेशियल टॉस्क फोर्स के हत्थे चढऩे के बाद सिल्वेस्टर ने यह सनसनीखेज खुलासा पूछताछ के दौरान किया।

 इसी मंसूबे के चलते वह शुक्रवार रात गुजरात पुलिस की हिरासत से भाग निकला था। बकौल सिल्वेस्टर, उसने शहर के दो प्रतिष्ठित व्यापारियों की हत्या की सुपारी ली थी। पुलिस ने व्यापारियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। सिल्वेस्टर के कब्जे से एक लोडेड रिवाल्वर भी बरामद की गई है।

जानकारी के मुताबिक सिल्वेस्टर को उसके भागने के ठीक 26 घंटे बाद न्यू भूपालपुरा क्षेत्र में बुआ के घर के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के दौरान उसने कमर में खोसी लोडेड रिवाल्वर निकालने की कोशिश की। विफल होने पर वह पास ही एक प्लॉट में कूदकर भागा, मगर पुलिस ने उसे दबोच लिया। गिरफ्तारी के बाद भूपालपुरा थाने में आईजी, एसपी सहित पुलिस अधिकारियों ने उससे बंद कमरे में सख्ती से पूछताछ की। सिल्वेस्टर ने यह खुलासा किया कि शहर के प्रतिष्ठित सिनेमा व्यवसायी सहित एक अन्य व्यवसायी को मारने के लिए उसने सुपारी ली थी, उसी साजिश को अंजाम देने के लिए वह प्लानिंग के तहत गुजरात पुलिस की हिरासत से भागा। शेष त्न पेज १४

पुलिस देर रात तक उससे सुपारी देने और रिवाल्वर मुहैया कराने वालों का नाम जानने की कोशिश करती रही। इस मसले पर किसी भी पुलिस अधिकारी ने अधिकृत रूप से कुछ भी कहने से इनकार किया है।

Previous articleसोहराबुद्दीन का साथी पुलिस हिरासत से भागा
Next articleचिट्ठी न कोई सन्देश जाने वो कोनसा देश “जहाँ तुम चले गये”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here