एथेंस बृहस्पतिवार, 20 अक्टूबर, 2011 दंगा पुलिसकर्मियों के एक सहयोगी जिसके कपड़े दंगइयों क फेके गए एक पेट्रोल बम्ब से बुरी तरह से झुलस गए.प्रदर्शन क दौरान एक प्रदर्शनकारी की मृत्यु हो गई और दर्जनों घायल हो गए

सियोल 18 अक्टूबर, 2011 , दक्षिणी कोरियाई सम्मान गार्ड विदेशी सैन्य सियोल इंटरनेशनल एयरोस्पेस, रक्षा प्रदर्शनी के लिए आये नेताओं के लिए एक स्वागत समारोह के दौरान प्रदर्शन करते हुए.

पुएर्तो वल्लार्ता , 22 अक्टूबर, 2011. कनाडा के रिचर्ड एन्टोन पेन अमेरिकन गेम्स में 10 किलोमीटर पुरुष तैराकी प्रतियोगिता के विजेता, प्रतियोगिता के दौरान तैरते हुए.

ऑकलैंड, 23 अक्टूबर, 2011. ईडन पार्क में रग्बी विश्व कप में फ्रांस के खिलाफ फाइनल मैच से पहले स्टेडियम के बाहर आल ब्लेक्स न्यूज़ीलैण्ड के प्रशंसक

यमन, 21 अक्टूबर, बृहस्पतिवार, येमेनी महिला प्रदर्शनकारि साना में येमेनी राष्ट्रपति अली अब्दुल्ला सालेह के इस्तीफे की मांग को लेकर यमन और सीरिया के झंडे से रंगे हाथ दिखाकर प्रदर्शन करते हुए

मिस्र, मंगलवार, 18 अक्टूबर, 2011 बस पर सवार एक इजराइली सैनिक, फिलिस्तीनी बंधको के बदले रिहा किये गए कई इजराइली सैनिको में से एक बस से अपने रिहा होने की ख़ुशी में गज़ा पट्टी में स्वागत करते लोगों को देखता हुआ .

नई दिल्ली, भारत, बुधवार, 19 अक्टूबर, 2011 तिब्बती निर्वासित तिब्बती ध्वज रंगों में चित्रित चेहरे के साथ, तिब्बत में लोगों की दुर्दशा के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए एक रैली में भाग लेते हुए.

लंदन, बुधवार, 19 अक्टूबर, 2011 , लन्दन से 30 मील दूर बासिलडन के पास डेल फार्म नामक आयरिश यात्रियों के एक स्थान जहा ये यात्री पिछले एक दशक से अवैध रूप से रह रहे हैं को वहां हटाने के विरोध में प्रदर्शन के दौरान एक आयरिश प्रदर्शनकारी डेल फार्म की एक जलती हुई दिवार के सामने मिडिया को होली क्रॉस दिखाते हुए.

एथेंस बुधवार 19 अक्टूबर, 2011 यूनानी संसद के सामने दो दिवसीय हड़ताल के दौरान एक संघर्ष में दंगाइयों को खदेड़ते पुलिस कर्मियों के पास फटे एक बम से निकलती हुई लपटें.

एथेंस बुधवार 19 अक्टूबर, 2011 यूनानी संसद के सामने दो दिवसीय नए मितव्ययिता के उपाय और छंटनी के विरोध में हड़ताल के दौरान एक संघर्ष के दौरान दंगा पुलिस पर पेट्रोल बम फेंकता हुआ.

 

Previous articleधनतेरस पर बरसा धन
Next articleलक्ष्मी पूजन के शुभ मुहूर्त

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here