उदयपुर , पि डब्लू डी और नगर परिषद् के बिच फाइलों में उलझे गुलाब बाग़ के हालात दिन ब दिन खराब होते जा रहे हे । सरस्वती लाइब्रेरी के पीछे खंडहर नुमा निर्माण में नशेड़ियों ने अपना अड्डा जमा लिया है ।जिनसे शाम को घुमने आने वाले शहरवासी खासे परेशान है ।

गुलाबबाग़ का भविष्य नगर परिषद् और पि डब्ल्यू डी के बिच फाइलों और मीटिंगों में फूटबाल बन कर रह गया है और इस का फायदा असामाजिक तत्व जम कर ले रहे है । क्यों के गुलाब बाग़ में सुरक्षा कही नहीं है। कभी कभी इक्का दुक्का पुलिस वाले मोटरबाइक पर चक्कर जरूर काट लेते है ।इन दिनों नशेडी गुलाब बाग़ में घुमने आने वालों के लिए सर दर्द बने हुए है । सरस्वती लाइब्रेरी के पीछे बना भवन खंडहर हो चूका हे और पीछे की दीवार समाज कंटकों ने तोड़दी है वही से ये नशेडी प्रवेश कर के उस खंडहर में बैठ कर नशा करते है । ड्रग्स लेते है । और शाम को परिवार के साथ घुमने आने वाले शहर वासियों और पर्यटकों के लिए परेशानी का सबब बनते है । कभी उनसे जबरदस्ती उलझ जाते है तो कभी उनकी साथ लायी चीजें उठा कर चलते बनते है ।

udaypurpost  सवाददाता द्वारा जब उस जगह का मोका मुआयना किया गया तो उस वक्त ही दो युवक उस खंडहर नुमा भवन में बैठ कर पन्नी को जला कर नशा कर रहे था जेसे ही उन्होंने आने की आहात सुनी तो पीछे की दीवार फांद कर भाग छुटे । सूत्रों के अनुसार ये हाल दिन भर रहते है ।बरसों से रोज शाम को घुमने आने वाले आलोक श्रीवास्तव ने बताया की ये नशेडी यहाँ गार्डन में आकर पर्यटकों और शहर वासियों को परेशान करते है । नियमित आने वालों ने इसकी शिकायत भी की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होती और इन दिनों तो सुरक्षा को लेकर गुलाब बाग़ में हालत ख़राब है । सूरजपोल थाने के सी आई का कहना है की समय समय पर हम कारवाही करते है और गुलाब बाग़ अधीक्षक को पीछे की दीवार को ऊँचा करने की भी सलाह दी है जिससे असामाजिक तत्वों और नशेड़ियों पर अंकुश लगेगा

Previous articleरतनपुर बोर्डर ठेके पर
Next articleफील्ड क्लब के चुनाव में आंचलिया अध्यक्ष, सिंह सचिव निर्वाचित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here