उदयपुर . एक महिला बिना कार्यकारिणी के डीसीसी चला रही हैं? क्यों..? ऐसा क्यों हो रहा है। ऐसे ही कुछ सवाल थे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जब शहर जिलाध्यक्ष नीलिमा सुखाडि़या ने उनके सामने डीसीसी घोषित नहीं होने की बात कही।

राहुल गाँधी से मिलने प्रदेश भर से हजारों कांग्रेसी पहुचे हों लेकिन उदयपुर में चल रही कांग्रेस की गुट बजी और डी सी सी की घोषणा नहीं होने से नाम मात्र के पदाधिकारी जयपुर पहुचे । और वह भी एक दुसरे से दूर दूर रह कर अपना अपना अलग अलग राग अलापते रहे इससे यह तो साफ़ जाहिर हो गया की आलाकमान कितनी भी कोशिश करले लेकिन यहाँ गुट बाजी अपने चरम पर है ।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी जयपुर में गुरुवार को राज्यो के आधे जिलों के जिलाध्यक्षों, प्रदेश पदाधिकारियों, ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक ले रहे थे। इससे पहले बुधवार को उन्होंने बीकानेर में पश्चिमी राजस्थान के जिलों की बैठक ली थी। राहुल ने उदयपुर, उदयपुर देहात, बांसवाड़ा और डूंगरपुर के पदाधिकारियों की बैठक ली। इसमें उदयपुर से शहर जिलाध्यक्ष नीलिमा सुखाडि़या, ब्लॉक अध्यक्ष मुजीब सिद्दीकी, पूरण मेनारिया, प्रदेश पदाधिकारी वीरेन्द्र वैष्णंव, देहात जिलाध्यक्ष लालसिंह झाला सहित कई अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। डीसीसी घोषित नहीं होने पर राहुल ने प्रदेशाध्यक्ष चंद्रभान एवं मुकुल वासनिक से जानकारी मांगी। इस पर वासनिक ने राहुल को धीरे-धीरे कुछ बातें कहीं। राहुल ने कहा कि जल्द से जल्द कार्यकारिणी की घोषणा करें।

 

Previous articleविश्वेश्वरैया में अब शाम को और वीकेंड पर चलेगा कोलेज
Next articleअदालत कि अवमानना पर कलेक्टर के एकाउंट से डिक्री राशि सीज
Contributer & Co-Editor at UdaipurPost.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here