अक्षरा की हत्या को हुए चार दिन, गांव मे पूछताछ जारी
IMG_0290उदयपुर। न तो कोटा में अपहृत रूद्राक्ष की हत्या का खुलासा हुआ है और न ही उसी तर्ज पर शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र स्थित पाड़ा खादरी, साकरोदा में चार दिन बाद भी दो साल की अक्षरा की हत्या के मामले का खुलासा हो पाया है। हालांकि पुलिस अधीक्षक अजयपाल सिंह लाम्बा का दावा है कि महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं और जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।
पुलिस गांव में अक्षरा के परिजनों सहित अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है, लेकिन मृतक के परिवार से किसी की रंजिश होना भी सामने नहीं आ रहा है। पुलिस हत्या में परिवार के ही किसी व्यक्ति का हाथ होने की आंशका जता रही है। ग्रामीणों ने बताया कि अक्षरा का कोई भाई नहीं था। अक्षरा से तीन बड़ी बहनें ही हैं। हालांकि अक्षरा के घर में ही उसके बड़े पापा का लडक़ा रहता है। पुलिस ने रविवार को मृतक अक्षरा के पिता, चाचा, रिश्तेदारों, पड़ोसियों सहित ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान दो युवकों से पूछताछ की गई जिसमें एक युवक ने बच्ची को बाइक पर ले जाते देखा बताया तो दूसरे ने केवल दोनों बाइक सवारों को ही देखा।
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को पाड़ा खादरी निवासी उपसरपंच भैरू सिंह की पोती और रामसिंह की बेटी अक्षरा लापता हो गई थी। शनिवार सुबह अक्षरा घर के पीछे सौ मीटर दूर कुएं में शव मिला था। पुलिस हत्या का मामला मानकर तफ्तीश कर रही है।

Previous articleराजे सरकार ने आरएएस अफसरों को दिया दिवाली तोहफा
Next articleत्योहारी सीजन में बड़ी बाजारों में हलचल – बाजारों में छाई रौनक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here