उदयपुर, प्रदेश में अब कहीं भी माफिया राज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा चाहे वह किसी भी तरह का माफिया हो । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने उदयपुर अल्प प्रवास के दौरान यहां सर्किट हाउस में कहा कि जिस तरह मध्यप्रदेश में एक आईपीएस की खनन माफिया ने हत्या कर दी और जिस तरह वहां माफिया राज बढ रहा है राजस्थान में ऐसा माफिया राज नहीं पनपने दिया जाएगा। राज्य के सभी प्रशासनिक अमलों को सतर्क कर दिया गया है। ओर निर्देश दे दिये है। चाहे खनन माफिया हो, भू माफिया हो, रॉयल्टी माफिया को राज्य में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा क्यों कि इस तरह के अपराध कर के यहां माफिया पैसे के नशे में अंधे हो जाते है ओर फिर परिवार के साथ साथ समाज में भी बुराई फैलाते है। इसलिए इन्हे कुचलने के लिए हर संभव कार्यवाही की जाएगी।

सर्किट हाउस में जन सुनवाई के दौरान युवा मोर्चा एवं नगर परिषद सभापति रजनी डांगी ने उदयपुर शहर को बी टू श्रेणी में लेने के आग्रह पर मुख्यमंत्री ने सकारात्मक रवैया अपनाते हुए कहा कि प्रस्ताव बहुत जल्दी केन्द्र सरकार को भेज दिया जाएगा और हर संभव प्रयास करेगे अपनी समस्या लेकर पहुंचे ईट भट्टा व्यवसायी की समस्या सुन कर कलेक्टर से मिल कर समस्या का जल्द निपटारा करने के आदेश दिये। रेल बजट पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उम्मीद के अनुरूप गुलाबी बजट है।

राजस्थान मे एक बुलेट ट्रेन के सर्वे का प्रस्ताव पास हुआ है। जो दिल्ली से जोधपुर होते हुए जयपुर तक होगी। रेल्वे में खास वोट पर सिक्युरिटी और सेफटी पर भी ध्यान होना चाहिए। ताकि दुर्घटनाएं कम हो और शायद यही देखते हुए यात्री भाडा में वृद्घि की गयी है।

इस अवसर पर उदयपुर शहर विधानसभा क्षेत्र युवक कांग्रेस अध्यक्ष जय प्रकाश निमावत ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर मनवाखेडा में लम्बित सिवरेज ट्रीटमेंट प्लांट योजना को शिघ्र क्रियान्वित कराने की मांग की। इसी प्रकार उदयपुर ईट भट्टा एसोसिएशन ने ज्ञापन देकर ईट भट्टों के लिए उचित भूमि उपलब्ध कराने की मांग की।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज सांय उदयपुर आगमन पर देहात कांग्रेस जिलाध्यक्ष लालसिंह झाला के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर स्वागत किया।

Previous articleकार की टक्कर से युवक की मौत
Next articleमुख्यमंत्री को रास आती है फतहसागर की कॉफी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here