उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे पर हुआ हादसा।

उदयपुर। उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे पर खरपीणा में शुक्रवार सुबह ट्रक और वीडियोकोच बस में आमने-सामने की टक्कर में दोनों गाडिय़ों के ड्राइवर की मौत और 15 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रास्ता खुलवाया।

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में बस ड्राइवर झल्लारा में इनेला निवासी तखत सिंह और ट्रक ड्राइवर उत्तर प्रदेश निवासी ललन खान की मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार सुबह 9 बजे हुआ। बताया गया कि नाथद्वारा से सुबह 8 बजे पाŸवनाथ ट्रैवल्स की बस अहमदाबाद के लिए रवाना हुई। उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे पर खरपीणा रोड पर हाइवे ऑथोरिटी द्वारा डामरीकरण के लिए अहमदाबाद से उदयपुर की तरफ जाने वाली रोड से एक तरफ रोक रखा था। इसके चलते दोनों तरफ के वाहन एक ही रोड से आ जा रहे थे।

खरपीणा में वीडियोकोच बस और सामने से गलत दिशा से आ रहे ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों गाडिय़ों का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया। हरियाणा पासिंग के ट्रक ड्राइवर ललन खान व बस के ड्राइवर तखत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव गाड़ी में ही फंस गए। बस में 43 लोग सवार थे। हादसे के बाद मौके पर चीख=पुकार मच गई। हाइवे पर आधे घंटे तक जाम लग गया। हादसे की सूचना पर गोवर्धन विलास पुलिस मौके पर पंहुची। एक घंटे के प्रयास से दोनों ड्राइवर के फंसे हुए शव निकाले गए। घायलों को एमबी अस्पताल पहुंचाया गया।

Previous article“मंदिर मस्जिद मुद्दा हुआ पुराना आओ मिलकर खून बहायें फेसबुक का है जमाना”
Next articleएप्पल 4s भारत के बाज़ार में उपलब्ध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here