फर्जी पासपोर्ट मामले में आरोपी
उदयपुर। फर्जी दस्तावेजों से पासपोर्ट बनाने के मामले में सहयोग करने के आरोपी बिल्डर ने आज सूरजपोल थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फर्जी पासपोर्ट मामले में मुस्कान नामक एक युवती का सहयोग करने के आरोपी जी.बी. बिल्डर्स के मालिक भरत शर्मा के समर्पण के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया। ज्ञातव्य है कि आरोपी बिल्डर झाडोल हाल सेक्टर 14 निवासी भरत पुत्र पूनमचंद शर्मा की अग्रिम जमानत याचिका न्यायालय ने मंगलवार को खारिज कर दी थी। उसके पश्चात गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगहों पर दबिशें दी थी। -इस मामले में अपने आपको को निर्दोष बताने वाले बिल्डर से गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधिकारी पूछताछ में जुट गये है। थानाधिकारी सौभाग्य सिंह ने बताया कि अभियुक्त को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमाण्ड मांगा जाएगा।
उल्लेखनीय है कि बिल्डर भरत शर्मा पर युवती मुस्कान की तस्दीक कर फर्जी दस्तावेजों से उसका पासपोर्ट बनवाने का आरोप है। युवती का अब तक कहीं सुराग नहीं मिल पाया है। मीडिया में आई खबरों के बाद पुलिस भी इस घटना को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच में जुट गई थी। पुलिस ने गुजरात, हिमाचल व दिल्ली में अपनी टीमे भी भेजी परन्तु अब तक युवती के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

Previous articleआयकर छापों में 13 करोड से की अघोषित सम्पत्ति उजागर
Next articleड्रायक्लीन की दुकान में आग, दो लाख का नुकसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here