रियल स्टेट कंपनी के मालिक का जन्मदिन पार्टी में थिरकेगी

कई बॉलीवुड व राजनीतिज्ञ होंगे शामिल

उदयपुर, । शहर में देश की मशहूर रियल स्टेट कंपनी दी एल ऍफ़ के मालिक के जन्मदिन की पार्टी एवं यूनिसेफ के कार्यक्रम में शिरकत करने पॉप स्टार शकीरा सोमवार रात करीब 8 बज कर 45 मिनट पर उदयपुर पहुंची। वे यहां अपने निजी चार्टर्ड से उदयपुर स्थित डबोक एयरपोर्ट पर उतरी।

पूरी दुनियां में अपने बेली डांस से थिरका देने वाली पॉप सनसनी शकीरा एयरपोर्ट से सीधे होटल उदयविलास पहुंची। वे होटल के कोहीनूर सुइट में रूकेगी। यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसेडर होने के नाते वे सोमवार को शाम 6.30 बजे एसआईआईआरटी सभागार में ग्रामीण बालिकाओं से रूबरू होगी। इसके पश्चात रात्रि में जगमंदिर में आयोजित जन्मदिन पार्टी में शिरकत करेगी। जहां वे लोगों का अपनी पॉप गायिकी से मनोरंजन करेगी।

उदयपुर एयरपोर्ट पर शकीरा

जानकारी के अनुसार रियल स्टेट कंपनी डीएलएफ के मालिक के.पी. सिंह का 80वां जन्मदिन जो की उदयपुर के जगमंदिर में मनाया जा रहा है। जिसमें करीब 500 लोग शिरकत करेंगे, जिसमें देश के बडे उद्योगपति सहित बॉलीवुड एवं राजनीतिक हस्तियों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। समारोह में प्रियंका गाँधी उनके पति रॉबर्ट वडेरा व केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री फारुख अब्दुल्ला भी शिरकत करेंगे। बॉलीवुड हस्तियों में शाहरूख खान, प्रियंका चौपडा, ऋतिक रोशन व शाहिद कपूर के भी पार्टी में शरीक होने की संभावना है।

Previous articleमिराज़ कार्निवाल के आगाज़ में झलकी अतिथियों की ख़ुशी ( फोटो )
Next articleबाल मेले के रंग में रंगे बच्चे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here