Lecture by MS. Sunita Bhati in Workshopउदयपुर । ऐश्वर्या कॉलेज ऑफ एज्यूकेशन के तत्वावधान में संचालित के क्लब “ऐश्वर्या गोल्डन शेक कम्प्यूटर क्लब” की मासिक बैठक का आयोजन ऐश्वर्या कॉलेज सभागार में आयोजित की गई। जिसमें डाक्यूमेंट सिक्योरिटी पर कार्यशाला का भी आयोजन किया गया।

Aishwarya Goldenshake Computer Club Meeting यह जानकारी देते हुए ऐश्वर्या गोल्डन शेक वरिष्ठ नागरिक क्लब के समन्वयक श्रीमती सांझ नरूला ने बताया कि ऐश्वर्या गोल्डन शेक वरिष्ठ नागरिक क्लब के अन्तर्गत निःशुल्क प्रशिक्षण प्राप्त वरिष्ठजनों की मासिक बैठक का आयोजन प्रतिमाह किया जाता है जिसमें उन्हें कम्प्यूटर विज्ञान से सम्बन्धित नये-नये विषय पर विस्तार से बताया जाता है जिससे वे सभी कम्प्यूटर के ज्ञान में निरन्तरता बनाये रखें। कार्यशाला में व्याख्याता सुनिता भाटी ने किस तरह डाक्यूमेंट को सिक्योर करना तथा किसी को भी भेजे गये संदेश की सिक्योरिटी को किस प्रकार खोलकर डाक्यूमेंट को पढ़ा जावे व इसकी उपयोगिता पर विस्तार से बताया।

ऐश्वर्या गोल्डन शेक वरिष्ठ नागरिक क्लब के सचिव श्री सुरजमल पोरवाल ने बताया कि वरिष्ठ नागरिकों के लिए निःशुल्क प्रशिक्षण का नया बैच आगामी 2 सितम्बर में प्रारम्भ किया जा रहा है। इच्छुक वरिष्ठ नागरिक ऐश्वर्या कॉलेज में सम्पर्क कर अपना पंजीयन अवश्य करवा लेवे।

Previous articleनाबालिग के साथ दुष्कर्म , अश्लील क्लिप बना बदनाम करने की धमकी
Next articleपदस्थापना समारोह
Contributer & Co-Editor at UdaipurPost.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here