उदयपुर, मोहनलाल सुखाडिया विश्‍वविद्यालय के संघटक महाविद्यालय सामाजिक विज्ञान एवं मानविकी महाविद्यालय के विभिन्‍न विभागों में लम्‍बे समय से रिक्‍त पडे विभागाध्‍यक्षों के लिए शुक्रवार को घोषणा की गई।

रजिस्‍ट्रार कार्यालय से जारी आदेश में प्रोफेसर माधव सिंह हाडा को हिन्‍दी विभाग, प्रोफेसर मोहम्‍मद फारुकी को उर्दू विभाग, प्रोफेसर नीरज शर्मा को संस्‍कृत विभाग, डा कल्‍पना जैन को मनोविज्ञान, डा जिनेन्‍द्र जैन को जैन एंव प्राकृत विभाग, डा सुरेश सालवी को राजस्‍थानी विभाग एवं डा कुंजन आचार्य को पत्रकारिता विभाग की जिम्‍मेदारी सौंपी गई। गत लम्‍बे समय से खाली पडे विभाग अध्‍यक्षों के इन पदों पर नियुक्ति से विभागों के कामकाज में गति आएगी और कालेज में शैक्षिक गतिविधियों को बेहतर तरीके से संचालन हो सकेगा।

 

कुल‍पति प्रो त्रिवेदी ने किया परीक्षा

केन्‍द्रों का आकस्मिक निरीक्षण

मोहनलाल सुखाडिया विश्‍वविद्यालय के कुल‍पति प्रो इन्‍द्रवर्द्धन त्रिवेदी ने शुक्रवार को सामाजिक विज्ञान एवं मानविकी महाविद्यालय और मीरा कन्‍या महाविद्यालय में चल रही परीक्षाओं का आकस्मिक निरीक्षण किया।

दोनों कालेजों में परीक्षा कार्य सुचारु चलते पाया गया। दोनों स्‍थानों पर कुलपति ने परीक्षा विक्षकों से चर्चा की और कामकाज पर संतोष व्‍यक्‍त किया।

Previous articleग़ज़लों में खोए लेकसिटी वासी
Next articleचित्रकूट नगर में शीघ्र आरंभ होगा ड्राइविंग ट्रेक कार्य
Contributer & Co-Editor at UdaipurPost.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here