भाजपा-कांग्रेस जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओ ने किया भव्य स्वागत

उदयपुर १ जयपुर से उदयपुर के बीच शुरू हुई होली-डे स्पेशल ट्रेन का शनिवार सुबह उदयपुर पहुंचने पर रेलवे अधिकारियों, भाजपा-कांग्रेस जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओ ने भव्य स्वागत किया , साथ ही हर नेता अपनी अपनी उपलब्धि बताने में लग गया ।

ट्रेन के वापस प्रस्थान के समय पुन: ट्रेन पर पुष्पवर्षा की गई तथा जाने वाले यात्रियों व चालक दल के तिलक लगा स्वागत किया गया। इस अवसर पर गार्ड नारायणलाल मीणा, लोको पायलट विनोद विलप्रे*ड, सहायक लोको पायलट, धनराज कटारा का माला पहना व श्रीफल भेंट कर पगडी पहनाकर अभिनन्दन किया गया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने वन्दे मातरम्, भाजपा जिन्दाबाद के नारे लगाये। ट्रेन के प्रस्थान पश्चात भाजपा की ओर से क्षेत्रीय रेल्वे अधिकारी हरफुलसिंह मीणा को ज्ञापन प्रेषित करते हुए मांग की कि चेतक एक्सप्रेस का ठहराव राणा प्रताप नगर स्टेशन पर किया जाये व रेल्वे स्टेशन का पिछला द्वार जल्द से जल्द खुलवाया जायें।

यह ट्रेन जयपुर से सुबह ६.४५ पर चल कर दोपहर १.४५ बजे उदयपुर सिटी पहुंचेगी। आधा घंटा ठहराव के बाद दोपहर सवा २ बजे रवाना होगी जो रात सवा ९ बजे जयपुर पहुंचेगी। दिवाली की छुट्टियां व पर्यटन सीजन में यात्रियों को सुविधा देने के लिए रेलवे बोर्ड ने ४ माह के लिए हॉली डे एक्सप्रेस चलाई है। यह ट्रेन १ सितंबर से ३१ दिसंबर तक नियमित चलेगी।

फास्ट गाडियों से एक घंटा कम लेगी : जयपुर रूट पर चलने वाली इंटरसिटी तथा खजुराहो एक्सप्रेस के संचालन समय से हॉली डे एक्सप्रेस १ घंटा कम लेगी। उदयपुर से जयपुर यह ट्रेन ७ घंटे में पहुंचेगी। एक घंटा कम लगने की वजह यह है कि चित्तौड शहर तक न जाने से आधा घंटा बचेगा। अन्य ट्रेनों की तरह यह ट्रेन फतहनगर, कपासन, मांडल, गुलाबपुरा, बिजयनगर, नसीराबाद व फुलेरा स्टेशनों पर नहीं रुकेगी।

जयपुर-उदयपुर रेल के तय समय से पूर्व रेल्वे स्टेशन पर पहुंचने पर भाजपा देहात/शहर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत है…. स्वागत है… नारे के साथ सिटी स्टेशन को गुंजायमान कर दिया। इसके साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व देहात जिलाध्यक्ष गुणवन्तसिंह झाला ने ट्रेन के चालक दल व गार्ड का माला पहना व देहात महामंत्री रोशनलाल जैन ने पगडी धारण करा स्वागत अभिनन्दन किया। भाजपा प्रदेश मंत्री प्रमोद सामर, शहर जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट, सभापति रजनी डांगी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मांगीलाल जोशी, डॉ. किरण जैन, वरिष्ठ उपा. कुंतीलाल जैन ने यात्रियो का स्वागत करते हुए चालक दल का अभिनन्दन किया व नगर विधायक एवं रेल्वे अधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त किया।

Previous articleपैसेफिक कोलेज में गुंडा राज
Next articleनन्द गंगा में सम्मान , आनंदी और स्वीटी बनी रौनक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here