सलमान ख़ान हुए कटरीना कैफ़ की बहन पर मेहरबान, रणवीर और दीपिका का ‘सबसे बेहतरीन किस’ और ब्रिटेन की महारानी के लिए सरोज ख़ान का शो. पढ़िए मनोरंजन जगत की हलचल मुंबई डायरी में.

कटरीना की बहन पर सलमान का हाथ

कटरीना कैफ़ का करियर बॉलीवुड में जमाने में सलमान ख़ान के योगदान की ख़ासी चर्चा होती रहती है. 131015053840_isabel_kaif_304x304_dr.cabbieअब कटरीना की छोटी बहन इसाबेल कैफ़ पर सलमान ख़ान मेहरबान होते नज़र आ रहे हैं.

सलमान ने उन्हें भी फ़िल्मों में स्थापित करने का मन बना लिया है. उनके को-प्रोडक्शन वाली कनाडियन फ़िल्म ‘डॉ. कैबी’ में इसाबेल एक अहम भूमिका निभा रही हैं. फ़िल्म को भारत में भी रिलीज़ किया जाएगा.

सलमान और कटरीना के कथित रोमांस ने एक वक़्त मीडिया की ख़ूब सुर्खियां बटोरीं. लेकिन फिर दोनों में ख़बरों के मुताबिक़ अलगाव हो गया और अब माना जा रहा है कि कटरीना और रणबीर कपूर के बीच नज़दीकियां हैं.

 

‘बेहतरीन किस’

131015054039_ramleela_624x351_bhansalifilms

‘रामलीला’ में दीपिका के साथ किस को रणवीर सिंह बॉलीवुड का सबसे कमाल का किस मानते हैं.
संजय लीला भंसाली की आने वाली फ़िल्म ‘रामलीला’ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के किस की काफ़ी चर्चा हो रही है. ख़बरें तो ये भी हैं कि इस सीन की शूटिंग के दौरान रणवीर इतने खो गए थे कि निर्देशक का बार-बार कट बोलना भी उन्हें सुनाई नहीं पड़ा.

ख़ुद रणवीर मानते हैं कि ये हिंदी सिनेमा के सबसे बेहतरीन किस में से एक होगा. वो कहते हैं, “उम्मीद करता हूं कि परदे पर किस वाले सीन को छोटा नहीं किया जाएगा.”

क़्वीन एलिजाबेथ के लिए सरोज का शो

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ-2 के लिए भारत की मशहूर कोरियोग्राफ़र सरोज ख़ान एक ख़ास शो का आयोजन करने वाली हैं.

ये शो अगले साल उनके जन्मदिन पर आयोजित किया जाएगा. शो का नाम होगा ‘आम्रपाली’.

इस शो में कहानी के साथ साथ म्यूजिक और डांस भी होगा. इंग्लैंड के बाद ये शो दुनिया भर के आठ देशों में लेकर जाया जाएगा.

Previous articleबुरी आदत है ये बदल डालो
Next articleतैयबियाह स्कूल बेचान मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here