इस सप्ताहांत पर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पर रेखा अपनी आगामी फिल्म सुपर नानी को प्रमोट करने के लिए छोटे पर्दे पर पहली बार दिखाई देंगी तब वो न केवल अपनी सदाबहार खूबसूरती बल्कि अपनी उत्साही शख्सियत के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेंगी तो मानो वक्त थम सा जाएगा। यह अनुभवी अदाकारा शो में अच्छे समय का लुफ्त उठाते हुए दिखाई देंगी और तब स्वयं हैरान रह जाएंगी जब वे अपने सारे संकोचों को त्यागेंगी और बस अच्छे समय का भरपूर लुफ्त उठाने पर ध्यान देंगी। उनकी नई फिल्म के बारे में बताने के लिए रेखा के साथ सुपर नानी के उनके साथी अदाकार रणधीर कपूर, शरमन जोशी और श्वेता कुमार भी मौजूद रहेंगे।

जिस दौरान सुमोना अनारकली की पोशाक पहने हुए मंच पर आएंगी और खासतौर पर इस सदाबहार अदाकारा के लिए दिल चीज क्या है पर नाचेंगी, उसी दौरान दादी के टोपी के रूप में शाल को पहने हुए दिखाई देंगी और ‘सुपर दादी‘ की नकल करेंगी। गुत्थी पलक को मेकओवद देते हुए दिखाई देंगी जो रेखा के मुताबिक पलक को उनकी हुबहू नकल बनाएगा! बुआ ‘यह जवानी है दीवानी’ पर अपने जलवे बिखेरते हुए रणधीर कपूर के लिए एक शक्तिशाली ऑडीशन देंगी। वो शरमन जोशी के साथ भी फ्लर्ट करेंगी लेकिन उनके मिलने वाले जवाब से वो अभूतपूर्व ढंग से हक्की-बक्की रह जाएंगी!
बहरहाल, एपीसोड का अंत में रेखा की जिंदगी का एक और नया पहलू दिखाई देगा जब वो इतने सारे दर्शकों के सामने अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक केक काटेंगी। रेखा, एक खास शख्स होने के नाते आमतौर पर अपने जन्मदिन के बारे में ज्यादा शोरगुल नहीं करती हैं, अपने जन्मदिन के उत्सव में हर किसी को शामिल करने और जश्न में हिस्सा लेने के लिए आगे बढ़ेंगी!

Previous articleराज्य स्तरीय परामर्श संवाद कार्यशाला आज
Next article“आश्चर्य है! सामूहिक दुष्कर्म की सजा माफ”
Contributer & Co-Editor at UdaipurPost.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here