gulabchand katariyaउदयपुर |भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता गुलाबचंद कटारिया को निकाय चुनाव में मिली अपार सफलता के बाद आज दूसरी बड़ी जिम्मेदारी (प्रदेश में पंचायत चुनाव की कमान) सौंपी गई है। बैठक क ही दौरान राज्य के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया की तबियत बिगड़ गयी और उनका बैठक के दौरान ब्लड प्रेशर बढ़ गया, जिस कारण उन्हें एसएमएस अस्पताल में पार्टी कार्यालय से एम्बुलेंस में लेजाया गया, जहां डॉक्टरी चेकअप कर उपचार किया गया।
पंचायती राज चुनाव को लेकर आज सुबह पार्टी कार्यालय में बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया जिसमें प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया को पंचायतराज चुनाव की कमान सौंपी। अब होने वाले पंचायती राज चुनाव पूरी तरह से कटारिया के नेतृत्व मेंं लड़ा जाएगा और उन्हीं नेताओं को टिकट दिया जाएगा, जो पार्टी में सक्रिय सदस्य के रूप में काम कर रहे हैं।
बैठक दौरान कटारिया का ब्लड प्रेशर बढ़ गया। इस पर एसएमएस हॉस्पीटल के अधीक्षक डॉ. मान प्रकाश और डॉ. दीपक माहेश्वरी भाजपा मुख्यालय पहुंचे, जहां कटारिया का चेकअप किया गया। डॉ. मान प्रकाश ने बताया कि श्री कटारिया को आज सुबह से ही हल्का बुखार था और ब्लड पे्रशर भी बढ़ गया था। कटारिया का ब्लड प्रेशर १७७ बताया गया। प्रवक्ता चंचल अग्रवाल ने बताया कि एसएमएस के डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद छुट्टी देदी थी लेकिन भाईसाहब को आराम करने की सलाह दी गयी थी, लेकिन भाई साबह चेकअप के बाद स्वास्थ ठीक होते ही फिर पार्टी कार्यालय जा कर बैठक में हिस्सा लेने पहुंच गए थे |

Previous articleगर नेताओं का झूठ पकड़ने वाला ऐप होता तो?
Next articleडंपर चालक व बाइक सवार से नकदी लूटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here