मल्लातलाई क्षेत्र में इमरान कुंजड़ा के भाई पर फायरिंग, घायल अस्पताल में भर्ती

 

20160209001010 (2)

उदयपुर। शहर में करोड़ों की जमीन व वर्चस्व को लेकर एक बार फिर गैंगवार शुरू हो गई। मल्लातलाई क्षेत्र में दो बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने इमरान कुंजड़ा के भाई पर दो फायर किए। फायरिंग में घायल युवक को उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
सूत्रों के अनुसार आज दोपहर करीब 12.30 बजे मल्लातलाई चौराहे के पास बनी यूआईटी की दुकानों के पास से इमरान कुंजड़ा का भाई मोहम्मद हुसैन अपनी सेन्ट्रो कार में जा रहा था इसी दौरान पीछे से दो बाइक सवार आये और हुसैन पर 20160208232451फायरिंग दो फायर किए जिसमें एक गोली कंधे व एक कमर में लगी। घायल युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश भारद्वाज, डिप्टी मंजीत सिंह, हाथीपोल थानाधिकारी राजेश शर्मा, अम्बामाता थानाधिकारी राजेन्द्र जैन सहित पुलिस जाब्ता चिकित्सालय पहुंचाया। हुसैन ने पुलिस को उस पर फायरिंग में इकबाल वाइपर के गुर्गों द्वारा किया जाना बताया। घटना के बाद चिकित्सालय में भीड़ जमा हो गई वहीं ऑपरेशन कक्ष से बाहर आने पर हुसैन चिल्ला रहा था कि ठीक होने के बाद मैं तहलका मचा दूंगा। शहर के ये मामूली गुंडे झुंड में आकर एक दूसरे पर हमला कर शहर की शांति व्यवस्था बिगाड़ रहे है। इसके बावजूद घटना के बाद मल्लातलाई में खुली हुई दुकानों के बीच हुई फायरिंग के बाद भी कोई व्यक्ति कुछ बताने को तैयार नहीं है। पुलिस शहर मेें नाकाबंदी करा हमलावरों की तलाश कर रही है।

20160209001010

 

जमीन विवाद, वर्चस्व की लड़ाई :
प्रथम दृष्टया पता चला है कि फायरिंग की यह घटना इमरान कुंजड़ा और इकबाल वाइपर के बीच करोड़ों की जमीन का विवाद और वर्चस्व की लड़ाई की एक कड़ी है। ठोकर चौराहे पर करोड़ों की जमीन का इकबाल वाइपर और इमरान कुंजड़े के बीच विवाद चल रहा है। जिसे लेकर दो माह पूर्व इमरान कुंजड़े ने अपने गुर्गों के साथ इकबाल वाइपर के घर उसके परिजनों पर हमला कर दिया था। गैंगवार के चलते बदले में आज मौका देख इकबाल वाइपर के गुर्गों ने इमरान कुंजड़े के भाई पर हमला किया।

20160209001010 (1) 20160208233414

Previous articleयू.पी.चुनाव में भाजपा की थीम होगी हिन्दु-मुस्लिम तनाव?
Next articleहाइवे पर टैंकर से गैस रिसाव – तीन घंटे तक अटकी रही जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here