post.आजकल प्रेमप्रसंग के चलते आत्महत्या करने के मामले सामने आते रहते है। खासकर आजकल के युवाओं के लिए जिंदगी के मायने कम हो गए है इसलिए उनके साथ थोड़ा सा कुछ बुरा होता है और वह इसका हल निकालने की जगह आत्महत्या करने की ठान लेते है। यह सारी घटनाएं य़ुवाओं में जागरुकता की कमी की वजह से होती है या फिर इन घटनाओं के पीछे कोई और कारण है यह कहना मुश्किल है। हाल ही में प्रेमप्रसंग के चलते तनावग्रस्त यूपी निवासी बीस वर्षीय शैफउल्ला ने अपने कमरे में स्वयं पर पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या कर ली। बुरी तरह जलने से युवक की मौत हो गई। पर्चा बयान के आधार पर लालकोठी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार मूलत: यूपी निवासी बीस वर्षीय शैफउल्ला एमडी रोड पर स्थित जमायत खाना में रहकर कपड़े बेचने का काम करता था। सोमवार दोपहर उसने अपने कमरें में स्वयं पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और आग बुझाकर उसे अस्पताल में पहुंचाया, उसे 75 प्रतिशत झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसने कल शाम उपचार के दौरान सवाई मानसिंह अस्पताल में दम तोड़ दिया। एएसआई शिवदान ने बताया कि युवक के पर्चा बयान किए गए है। पर्चा बयान में उसने बताया कि वह अपनी मौसी की बेटी से प्यार करता है और वह कुछ दिनों से उसका फोन नहीं उठा रही थी। इस पर उसने उसके घर वालों से भी सम्पर्क कर उससे बात करने की कोशिश की लेकिन उसकी अपनी प्रेमिका से बात नहीं हो पा रही थी। इससे परेशान होकर उसने स्वयं पेट्रोल डाल कर आग लगा ली। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। आज उनके पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम के लिए शव को मुर्दाघर में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके बाद युवती व उसके परिजनों से भी जानकारी जुटाई जाएगी। मृतक फुटपाथ पर कपड़े बचने का काम करता था और मुस्लिम मुसाफिर खाने में रहता था।

Previous articleभाजपा सरकार ने पंडित दीनदयाल को किया राष्ट्रपिता से उपर उठाने का प्रयास, चौथी वर्ष गांठ पर अशोक चिन्ह की बराबरी करेंगे संघी नेता
Next articleराजसमंद हत्याकांड के बाद उदयपुर में हज़ारों मुस्लिम युवा आये सड़कों पर – नफरत फैलाने वाले संगठनों के खिलाफ उठाई आवाज़।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here