उदयपुर . गृहमंत्री के गृहनगर में ही अपराधी पूरीतरह बेलगाम और बेखोफ हो गए है . गुरुवार तड़के शहर की कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए चार बदमाशों ने बेटी के सामने ही बाप का क़त्ल कर दिया .

जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग में आेएस के पद पर कार्यरत यशवंत शर्मा अपनी बेटी काे अहमदाबाद के किसी अस्पताल से दिखाकर गुरुवार तड़के उदयपुर लाैटे थे . उदियापोल बस स्टैंड से घर जाने के लिए आॅटाे नहीं मिला ताे बाप-बेटी एक कार में सवार हाे गए। कार में चार लाेग थे। रास्ते में जब यशवंत शर्मा काे पता चला कि कार उनके घर की जगह किसी किसी आैर रास्ते की आेर जा रही है ताे उन्हाेंने इसका विराेध किया।

शहर में अपराधी है बैखोफ रात में घूमते है शिकार की तलाश में . पुलिस गश्त के नाम पर कर रही है खाना पूर्ति .

इस पर कार सवार लाेगाें ने बाप-बेटी का अपहरण कर लिया आैर किसी सुनसान जगह ले गए। फिर विराेध करने पर आराेपिताें ने यशवंत शर्मा काे चाकू मार दिया। ज्यादा खून बहने से शर्मा की माैके पर ही माैत हाे गर्इ।

अज्ञात अाराेपित हत्या के बाद शव काे फेंककर महिला से पर्स आैर माेबाइल छिनकर फरार हाे गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के कारणाें का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। मृतक यशवंत शर्मा की बेटी का ससुराल जबलपुर में है। वहां उसका एक्सीडेंट हाे गया था। वह उदयपुर आर्इ थी, जिसे दिखाने वे अहमदाबाद गए थे। वहां से लाैटने के दाैरान ही यह घटना हुर्इ।

Previous articleराजस्थान में मानसून ने दी दस्तक – उदयपुर सहित कई जिलों में अच्छी बारिश .
Next articleडॉलर के मुकाबले रुपया अब तक के सबसे निचले स्तर 69.10 पर पहुंचा, विदेश में घूमना-पढ़ना महंगा होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here