Udaipur Post – उदयपुर शहर के रजिस्ट्री कार्यालय में कार्यरत सूचना सहायक ने बीजेपी के शहर जिला मंत्री के खिलाफ राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का मुकदमा दर्ज करवाया है तो इस पर बीजेपी के शहर जिला मंत्री जिनेन्द्र शास्त्री ने सूचना सहायक को जानलेवा धमकी दे डाली। इसके बाद सोमवार को राजस्थान राज्य अधीनस्थ कंप्यूटर कर्मचारी संघ की ओर से जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया ओर महिला सूचना सहायक को सुरक्षा प्रदान करवाने की मांग की गई।

वो कहते है ना कि रस्सी जल जाती है लेकिन बल नहीं जाता या फिर यूं कहें कि बीजेपी की सत्ता गए 1 साल से अधिक का समय हो गया है लेकिन अभी तक बीजेपी के नेताओं के सिर से सत्ता की खुमारी नहीं उतरी है और बीजेपी के नेता कहीं पर भी अपनी पहुंच का दबाव बनाकर काम करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। दरअसल शहर के रजिस्ट्री कार्यालय में जब बीजेपी के शहर जिला मंत्री जिनेंद्र शास्त्री डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए गए तो वहां पर महिला सूचना सहायक ने उनको 5 मिनट के लिए इंतजार करने के लिए क्या कह दिया कि वह आग बबूला हो गए और महिला सूचना सहायक लाजवंती भोई को अपनी राजनीतिक पहुंच बताकर उसको खरी-खोटी सुनाने से नहीं चूके। वह इस बात को भी भूल गए कि सामने महिला हो या पुरुष, केवल और केवल अपनी राजनीतिक पहुंच के बारे में और उस पहुंच से तबादले करवाने की बात कहते हुए जिनेंद्र शास्त्री ने महिला सूचना सहायक के साथ बदतमीजी भी की। इस घटनाक्रम के बाद महिला सूचना सहायक ने हाथीपोल थाने में राजकार्य में बाधा उत्पन करने का केस दर्ज करवाया तो जिनेन्द्र शास्त्री ने महिला सूचना सहायक लाजवंती भोई को जानलेवा धमकी दे डाली। इस पूरे घटनाक्रम के बाद राजस्थान राज्य अधीनस्थ कंप्यूटर कर्मचारी संघ की ओर से जिला कलेक्टर को पूरे मामले से अवगत कराया गया और महिलाओं के साथ इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं हो इसके लिए सुरक्षा प्रदान करवाने की मांग की गई। लाजवंती भोई की मानें तो जिनेंद्र शास्त्री ने कार्यालय में जानलेवा धमकी देते हुए यह भी कहा कि उन पर अभी तक 16 केस चल रहे हैं और अगर एक केस बढ भी जाएगा तो कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।
जिस तरह से बीजेपी के शहर जिला मंत्री पर आरोप लगे उसके बाद अब जिला प्रशासन की ओर से क्या कार्यवाही की जाती है यह देखने वालीे बात होगी या फिर जिनेन्द्र शास्त्री अपनी राजनैतिक पंहुच से बचने मे कामयाब हो पाएगें।

विडियो देखने के लिए क्लिक करें

Previous articleमरीज को मौत के मूंह से खिंच लाये डॉ मनीष छापरवाल – जिसका इलाज एम्स में संभव ना हो सका उसको नयी ज़िन्दगी दी मेवाड़ हॉस्पिटल ने।
Next articleHindustan Zinc organizes Sensitisation & Awareness Session for parents of Deaf children in Rajasthan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here