Udaipur. कोरोना महामारी वेसे तो पूरा जीवन अस्तव्यस्त हो चुका है . चाहे काम धंधे हो या फिर रोज़गार हर एक पर फर्क साफ़ देखा जा सकता है और भारत जेसे देश में कोरोना महामारी की बुरी नज़र हमारे तीज त्योहारों पर भी लग गयी है . और इसी कड़ी में इस बार ना तो दान्दिये खनकेगें  ना ही कही गरबों के पंडाल सजेगें . महामारी की वजह से गरबों पर प्रति बन्ध लगा हुआ है . लेकिन उदयपुर बुक ओन लाइन और शोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस कमी को कुछ हद तक भरने की कोशिश कर रहा है . और ऑनलाइन गरबा प्रतियोगिता खनक 2020 आयोजित करवाई जा रही है . उदयपुर बुक के मेनेजर योगेश ने बताया कि महामारी के गरबों का आयोजन तो नहीं हो रहा है लेकिन हम ऑनलाइन गरबा प्रतियोगिता खनक 2020 आयोजित करवाने जा रहे है जिसमे विजेता को आकर्ष क पुरूस्कार वितरण किये जायेगें . यह प्रतियोगिता पुरे 10 दिन चलेगी और 11 वें दिन इसके विजेता घोषित किये जायेगें . तीन केटेगरी में प्रतिभागी भाग ले सकेगें जिसमे कपल गरबा डांस , सोलो गरबा डांस , बेस्ट गरबा कोस्त्युम , कपल गरबा डांस , सोलो गरबा डांस के प्रतिभागियों को 30 से 50 सेकण्ड का एक वीडयो भेजना होगा और बेस्ट गरबा कोस्त्युम के प्रतिभागियों को पारंपरिक वेशभूषा में एक फोटो क्लिक करके भेजना होगा . ये सब कुछ 6367075750 नंबर पर व्हात्सप्प करना होगा , 17 से 25 के बिच आपको इस नंबर पर व्हात्सप्प भेजना होगा . जिसको Udaipur Book अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट करेगें एक्सपर्ट द्वारा व फोटो वीडयो के लाइक को देखते हुए विजेताओं की घोषणा की जायेगी . योगेश ने बताया की विजेताओं को आकर्षक इनाम दिए जायेगें जिनके बारे में जल्दी ही बताया जाएगा .

Whatsapp No.6367075750 पर आपको APPLY KNANAK 2020 लिख कर Send करना होगा जिसके बाद आपको आपका रजिस्ट्रेशन नंबर अलोट किया जाएगा और तब आपको उस नंबर के साथ अपनी प्रविष्ठी भेजनी होगी . नियम और शर्ते आपको आपके मेसेज के साथ ही बता दे जायेगी .

_____________________________________________________________________

Udaipur Book Instagram Handle :- https://www.instagram.com/udaipurbook/

Udaipur Book FaceBook Handle :- https://www.facebook.com/udaipurbook/

Watch Full Video On YouTube – https://youtu.be/C_TntPBYW-o

Subscribe Our Channel – https://www.youtube.com/channel/UC13eeUsfNS-BfFgLLZzPHJw?view_as=subscriber

Like Our FaceBook Page (Udaipur Post) – https://www.facebook.com/UdaipurPost

                                         (CBC Wire )      –https://www.facebook.com/cbcnewswire

Follow Us On Instagram (Udaipur Post) –https://www.instagram.com/udaipurpost/

                                         (CBC Wire )      – https://www.instagram.com/cbcwire/

Previous articleक्रिकेट को लेकर जुनूनी बिश्नोई के संघर्ष से सफलता की कहानी..
Next articleश्रीकांत दीक्षित और मोहम्मद आजम कैफ बने संभाग Topper, नौ दिवसीय नवरात्रा आज से शुरू || Udaipur Post Bulletin || 17-10-2020 || Cbc News Rajasthan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here