मिसेज राजस्थान 2022 का ग्रैंड फिनाले 29 अगस्त को शाम 6 बजे जयपुर के आर्य इंजीनियरिंग कॉलेज ऑडिटोरियम में हुआ। कार्यक्रम के आयोजक योगेश मिश्रा और निमिषा मिश्रा ने बताया की इस ब्यूटी कांटेस्ट में क्राउन को लेकर सभी प्रतिभागियों में काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिला। सभी फाइनलिस्ट ने आकर्षक स्टाइलों में जज के सामने प्रस्तुति दी। कांटेस्ट कुल तीन भागों में विभाजित था। इसमें पहला राऊंड ट्रेडिशनल राउंड था जिसमे सभी मॉडल्स ने सुन्दर लहंगे पहन कर जजस को इम्प्रेस किया वही दूसरा राउंड था वन पीस वेस्टर्न जिसमे सभी कॉंटेस्टो ने वन पीस ड्रेस पहन कर रैंप वाक किया और वही तीसरे राऊंड में थे पाँच  प्रतिभागी जिन्होंने बॉलरूम गाउन पहन कर अपने आपको जजस को प्रेजेंट किया इसमें क्वेश्चन आंसर राउंड भी शामिल था। सभी कन्टेस्टों ने जजेस के सवाल के जवाब दिए। मिसेस राजस्थान की फोर्थ रनर अप रही अनुप्रिया गोई वहीँ थर्ड रनर अप रही पूनम प्रधान, सेकंड रनर अप रही शिवानी सैनी वहीँ फर्स्ट रनर अप रही तरुणा शर्मा और फाइनली मिसेस राजस्थान 2022 की विनर रही ज्योति सिंह।

इस कांटेस्ट में कुल 14 कन्टेस्टों ने भाग लिया था। इवेंट में ब्यूटी कॉन्टेस्ट की टॉप फाइनलिस्ट को कई कैटेगरीज में सब टाइटल भी दिए गए। जिसमे पूजा नाथावत को मिसेज राजस्थान-2022 टैलेंटेड। ज्योति पाटोदिया को पर्सनैलिटी, डॉ. प्रीति जैन को कॉन्फिडेंस,चन्द्रकला को स्पार्कलिंग स्माइल, शिवानी सैनी को फोटोजेनिक, ज्योति सिंह को रैम्पवॉक, पूनम प्रधान को स्टाइल दीवा, तरुणा शर्मा को बेस्ट हेयर, नेहा शर्मा को आइकॉनिक आइज, प्रियंका गौतम को इटर्नल ब्यूटी, दीपाली जैन को व्यूवर्स च्वॉइस, प्रियंका अग्रवाल को राइजिंग स्टार, रेखा जोहरी को रेडिएंट स्किन और अनुप्रिया दोई को मिसेज राजस्थान-2022 जैसे सब टाइटल दिए गए।

इसी दौरान शहर की प्रख्यात डिज़ाईनर मोनिका अडवानी का रॉयल रजवाड़ा और कृतिका सोइन का गाउन जॉर्जस कलेक्शन्स शोकेस किया गया था। ब्यूटी कांटेस्ट के जजेस में मिताली कौर, पूजा अग्रवाल, सिमरन शर्मा, मुकेश मिश्रा, अजय सिंह, अरशद हुसैन और पंकज ओझा शामिल रहे। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना और दीप प्रज्वलित के साथ हुई।

Previous article1444 खम्भों वाला जैन मंदिर
Next articleहिन्दुस्तान जिंक का एंटरप्राइज रिस्क मैनेजमेंट सिस्टम आईएसओ 31000%2018 से प्रमाणित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here