उदयपुर। “मैं तडिपार हूं, मैं सबको मारना चाहता हूं” जोर – जोर से चिल्लाते हुए एक शख्स खुद पर पेट्रोल डाल हाथों में मिर्ची पाउडर लिए बुधवार को जिला कलेक्टरी में जा घुसा। पुलिस के जवानों ने बीच – बचाव का प्रयास किया तो इस आरोपी ने उन पर भी पेट्रोल उढेलकर मिर्ची पाउडर डालते हुए उन्हें जख्मी कर दिया। माहौल इतना गर्मा गया कि काबू करने के लिए कलेक्टरी में तैनात पुलिस नाकाफी साबित हुई तो भोपालपुरा सीआई सहित डीप्टी भगवत सिंह हिंगड़ को भी कुर्सी छोड़ मौकाए वारदात पर आना पड़ा। हालाकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा जवानों ने मिलकर बड़ी मुष्किल से आरोपी पर काबू तो पा लिया लेकिन अगर थोड़ी भी चुक होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। आरोपी राधेष्याम तेली ने इस तरह की वारदात को पहली बार अंजाम नहीं दिया है। पहले भी यह आरोपी दो बार पुलिसकर्मियों को जख्मी कर चुका हैं।
शहर के सेलिब्रेशन मॉल के पास एक रेस्टोरेंट पर एक मामले में कार्रवाई करने गए सुखेर पुलिस थाने के दो सिपाहियों पर आरोपित ने आवेश में आकर गरम सब्जी फेंक दी थी जिससे एक सिपाही का मुंह और दूसरे का हाथ झुलस गया। बाद में रेस्टोरेंट मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया। सुखेर पुलिस थाने के दो कांस्टेबल सीकर निवासी राकेशकुमार और राजेशकुमार सेामवार को सेलिब्रेशन मॉल के पास राधे-राधे रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर कार्रवाई के लिए वहां गए थे। इससे गुस्साए रेस्टोरेंट मालिक पुलां निवासी राधेश्याम पुत्र लक्ष्मण साहू ने गरम सब्जी दोनों पर फेंक दी। यहीं नहीं विरोध कर भट्टी जलाकर पेट्रोल की भरी बोतल से खुद को और कांस्टेबल को जलाने की धमकी तक दे दी। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
आज भी पुलिस ने जिला कलेक्ट्री में हंगामे और पुलिस पर हमले के बाद आरोपी राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके जेब से दो चाकू मिले। भूपालपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY