phpThumb_generated_thumbnail (6)स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ जबरदस्त शुरुआत करने वाला शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ करीब 30 महीने के बाद 24 जनवरी को बंद हो गया।

कपिल शर्मा के इस शो के छोड़ने को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही है। अब खुद कलर्स के सीईओ ने इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कलर्स के सीईओ राज नायक ने कपिल की जमकर तारीफ तो की लेकिन ये भी कहा कि यह कॉमेडियन अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाया।

नायक के कहा कि कपिल 10 साल से टेलीविजन पर एक्टिव हैं। वो बहुत अच्छे इंसान हैं। इसके अलावा वो बेहद टैलेंटेड हैं। नायक ने बताया, ये चैनल का ही आइडिया था कि इस शो को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कहा जाए।

नायक के मुताबिक, शो का ओरिजनल टाइटल कॉमेडी नाइट्स ही था। शो ने कपिल को स्टार बनाया। वो सक्सेस को संभाल नहीं पाए।

कपिल हमारे कॉन्ट्रैक्ट को नजरअंदाज करके दूसरे चैनल पर अवॉर्ड शोज होस्ट कर रहे थे। यह बेहद गलत बात थी। कपिल ने शो में बने रहने के लिए ज्यादा पैसों की डिमांड की, जो हमने पूरी भी की। आखिर हमने ही उन्हें प्लेटफॉर्म दिया।

हमें लगा था कि इस फैसले से उन्हें अपनी जिम्मेदारी का एहसास होगा और शो के लिए उनकी ईमानदारी 100त्न होगी। हमने कपिल की प्रोड्क्शन कंपनी को सेट करने में उनकी मदद की।

कपिल को कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं

कोई भी चैनल इतने अच्छे शो को रिप्लेस नहीं करना चाहेगा। लेकिन बात इतनी बढ़ चुकी थी कि हमें ये करना ही पड़ा। हमने कभी भी कपिल को शो छोड़ने के लिए नहीं कहा।

लेकिन वो ही हमारे साथ खुश नहीं था। कपिल की वजह से चैनल को काफी फाइनेंशियल लॉस हुआ। हम कभी भी चैनल पर दूसरा शो नहीं लाना चाहते थे, लेकिन हमारा स्लॉट खाली था। इसलिए हमें कृष्णा का शो लाना पड़ा। उनके आस-पास जो लोग हैं, वो उन्हें गुमराह कर रहे हैं। पर्सनली मुझे उनका जाना बहुत बुरा लगा।

LEAVE A REPLY