पुलिस जीप में बैठ कर दी सलमान खान को धमकी इस गेंगस्टर ने

उदयपुर . अपराधियों के होसले इतने बुलंद है कि पुलिस के सामने ही जान से मारने की खुली चुनोती देदेते है . एसी ही धमकी दी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई सलमान खान को जान से मारने की . जोशपूर पुलिस को खुली चुनोती देते हुए कहा कि अभी तक कुछ किया नहीं जब न खान को यहीं   जोधपुर में ही सबके सामने मारेगें तो पता चल जायेगा मै कोण हूँ .

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने धमकी दी है कि सलमान खान को मारेंगे और यहीं जोधपुर में मारेंगे। कड़े सुरक्षा घेरे में कोर्ट में पेश किए जाने के बाद पुलिस की गाड़ी में बैठे इस गैंगस्टर ने कहा कि अभी तक मैंने कुछ नहीं किया है। अब सलमान खान को मारेंगे तो उन्हें हमारे बारे में पता लग जाएगा।  मोबाइल व्यवसायी वासुदेव इसरानी की गोली मारकर हत्या प्रकरण में पंजाब की फरीदकोट जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके जोधपुर लाए जाने के बाद पुलिस ने लॉरेंस को दोपहर में कोर में पेश किया था। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में लॉरेंस ने बेवजह फंसाने के आरोप लगाए। साथ ही पुलिस को चुनौती दी कि वो जोधपुर में ही सलमान खान को मारकर रहेगा। वासुदेव हत्याकाण्ड तथा अन्य रंगदारी मामले का मुख्य आरोपी लॉरेंस विश्नोई को शुक्रवार को पुलिस की कडी़ सुरक्षा के साथ कोर्ट में पेश किया गया। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई हुई।

पंजाब-हरियाणा का ये गैंगस्टर एक साल से राजस्थान में अपनी गैंग को बढ़ा रहा है। जोधपुर में कई व्यापारियों से जबरन वसूली करने के लिए उनके घर के बाहर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार लॉरेंस को आज कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस जीप में बैठे इस गैंगस्टर ने कहा कि मैं तो स्टूडेंट पॉलिटिक्स में एक्टिव था। पुलिस ने फर्जी मुकदमे कर मुझे फंसा दिया। मेरे खिलाफ आज तक एक भी मामले में पुलिस को कोई गवाह तक नहीं मिला।
– मैंने आज तक कोई ऐसा काम नहीं किया जिसके लिए मेरे पर मुकदमा दर्ज किया जाए। पुलिस फर्जी मुकदमों में मुझे फंसा रही है। पुलिस अगर यही चाहती है कि मैं कुछ कर दिखाऊं तो अब सलमान खान को मार कर दिखाऊंगा और यहीं जोधपुर में। तब पुलिस को मालूम पड़ेगा कि मैं क्या कर सकता हूं।
– इस गैंगस्टर ने साफ कहा कि अभी तक मैंने कभी भागने की कोशिश नहीं की। जब इच्छा होगी आराम से भाग निकलूंगा। पुलिस मेरा कुछ बिगाड़ नहीं पाएगी।
– खास बात यह रही कि कड़े सुरक्षा घेरे में पुलिस की जीप में बैठ यह गैंगस्टर सलमान को मारने की धमकी देता रहा, लेकिन पुलिस ने उसे एक बार भी न तो रोका और न ही टोका।

LEAVE A REPLY