उदयपुर। इंसानियत और बाप के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना। चार साल के बेटे को फंदे पर लटका कर खूंटी पर टांग रखा है और दो साल की बेटी को छड़ी से बेरहमी से पिटे जा रहा है। इन मासूमों का गुनाह वो ही है जो अक्सर इस उम्र के बच्चे करते है जिसको किसी भी सूरत में गुनाह नहीं मना जा सकता ,.. बिस्तर में पेशाब करना ,. मानो जैसे कि अपने ही मासूम बच्चों पर थर्ड डिग्री करने वाला पिता सीधा बड़ा ही बन कर पैदा हुआ था कभी छोटा था ही नहीं ,.. कभी बिस्तर में पेशाब किया ही नहीं पैदा होते ही सीधे बाथरूम की तरफ भागा होगा की मुझे पेसाब आई है या पोटी आई है बोल कर .
राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के फुतिया का थड़ बस्ती में एक बच्चे की पिता द्वारा यह निर्मम पिटाई का मामला सामने आया है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने पिता की इस हरकत पर गुस्सा जाहिर किया है वीडियो में एक पिता द्वारा बच्चे को झौपड़ी की छत से रस्सी द्वारा बांधकर बेरहमी से पिटाई की जा रही है। बच्चे की उम्र करीब चार साल बताई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद आज सवेरे जब लोगों ने इस बारे में जन प्रतिनिधियों और पुलिस को सूचना दी तो पुलिस बाल कल्याण समिति की टीम के साथ मौके पर पहुंची। बच्चों का पिता चैन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जिन लोगों ने भी यह वीडियो देखा है उन्होंने बच्चों के प्रति क्रूर व्यवहार पर पिता की निंदा की है।
मौके पर पहुंची देवगढ़ थाना पुलिस ने बताया चैन सिंह की पत्नी कुछ दिन पहले अपने पीहर चली गई थी। वीडियो में जिन बच्चों के साथ मारपीट की जा रही है। वह बच्चे चैन सिंह के हैं। उनमें तीन साल की एक बच्ची से भी मारपीट की गई है। बच्ची को भी बुरी तरह से पीटा गया है। चैन सिंह के पांच बच्चे बताए जा रहे हैं। इस तरह बेरहमी से हुई पिटाई का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी हंगामा हुआ। बच्चे की पिटाई का यह वीडियो करीब दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY