s_hardik-video-story_647_083015075226-1471961715उदयपुर.गुजरात में पाटीदार आंदोलन से चर्चा में आए हार्दिक पटेल ने उदयपुर में अपने अस्थायी निवास के बाहर पुलिस द्वारा की जा रही कड़ी पहरेदारी और पुलिस की सख्ती को जोधपुर उच्च न्यायालय में चुनौती दी है। वहीं, अब तक हार्दिक पटेल का साथ निभाते आए केतन व चिराग पटेल ने उस पर पैसे हड़पने के आरोप लगाए हैं। इस तरह पटेलों में ही दो फाड़ हो गए हैं।

हार्दिक पटेल ने अपने वकील के माध्यम से हाईकोर्ट में उदयपुर के आईजी आनद श्रीवास्तव, एसपी राजेंद्र प्रसाद गोयल, एएसपी सिटी सुधीर जोशी और प्रतापनगर थाने के थानधिकारी के खिलाफ  अर्जी लगाई है। अर्जी में पटेल ने साफ  किया है कि उदयपुर पुलिस ने उन्हें जबरन एक घर में नजरबंद किया हुआ है और उनका मानवाधिकार भंग कर रखा है।

यही नहीं पटेल ने अपने आंदोलन के दौरान साथ रहे केतन पटेल और चिराग पटेल द्वारा पैसे हड़पने के आरोपों पर भी अपनी बात रखी । पटेल ने कहा,  उनके द्वारा लगाए जा रहे आरोपों में अगर में गलत होता तो खुलासा करता । लेकिन, इस बारे में न तो मैं कुछ जानता हूं ना ही मैंने कुछ गलत किया है। इन आरोपों में कुछ सच्चाई होती तो मैं जरूर इसका खुलासा करता। पटेल ने केतन और चिराग के सही या गलत होने की बात पर कहा कि उसका जवाब उन्हें समाज के लोग देंगे। गौरतलब है कि पटेल आंदोलन से जुड़े केतन और चिराग ने हार्दिक और उसके काका पर आंदोलन में जमा पैसों को हड़पने के आरोप लगाए हैं।

LEAVE A REPLY