पोस्ट न्यूज़। एक तरफ तो भारत के प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत का सपना देख रहे है और उसके लिए जाने कितने जतन कर रहे है दूसरी तरफ उन्ही की पार्टी के राजस्थान के चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ सड़क किनारे खुले में खड़े हो कर लघुशंका कर रहे है।
मंगलवार से चिकित्सा मंत्री कालीचरण का सड़क किनारे लघुशंका करते फोटो जबर्दस्त वायरल हो रहा है।
बताया जा रहा है कि यह फोटो जवाहरनगर स्थित झालाना बाईपास का मंगलवार का है। इसमें सड़क पर चिकित्सा मन्त्री कालीचरण सराफ की सरकारी कार खडी है। कार के पास सराफ के पीए खड़े हैं और सराफ सड़क किनारे दीवार के पास लघुशंका कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में पुष्ठी नहीं हो पाई क्यूँ कि चिकित्सा मंत्री से संपर्क नहीं हो पाया।
स्वच्छता पर लगातार जोर दे रहे हैं। देशभर में बड़े पैमाने पर सरकारी मशीनरी स्वच्छता अभियान में जुटी है, शहरों में मोटी राशि भी खर्च की जा रही है। प्रधानमन्त्री जन-जन तक इस अभियान को पहुंचाने पर जोर दे रहे हैं। इसका जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट किए हैं कि फोटो सही है तो यह प्रधानमन्त्री की स्वच्छता की अपील का खुला मखौल उड़ाना है।
सोशल मीडिया पर लोगों ने यह सवाल भी दागा है कि पिछले दिनों बीटू बायपास चौराहा पर खुले में पेशाब करने के मामले में नगर निगम ने एक व्यक्ति पर २०० रुपए जुर्माना लगाया था, अब इस मामले में निगम क्या कार्रवाई करेगा?

LEAVE A REPLY