उदयपुर, 15.12.2020। हिंदुस्तानजिंक के सीईओ अरूण मिश्राजो खुद खेलोंमें रुचि रखतेहैं, ने केयर्नपिंकसिटीहाफमैराथन 2020 मेंहिस्सालिया।उन्होंने एक घंटाबीसमिनटउनचाससेकंड (01ः20ः49) मेंदसकिलोमीटर (10.02) तकदौड़ लगाई। इस तरहवेलगभगआठमिनट (08ः04) में एक किलोमीटरदौड़े। यह मैराथनउन्होंनेफतेहसागर के चारोंओरदौड़ करपूरी की ।

वही इस मौकेपर, केयर्नपिंकसिटीहाफमैराथन 2020 के विजेताओंकोदिए जानेवाले, जस्ते से बनेमेडल का कलेक्ट्रीमेंउदयपुरजिलाकलेक्टरचेतनरामदेवड़ा, पुलिसअधीक्षककैलाशचंद्रबिश्नोईऔर एएसपीगोपालस्वरूपमेवाड़ा ने अपनेकार्यालय मेंविमोचितकिया।उदयपुरमेंजिंक मुख्यालय मेंहिंदुस्तानजिंक के सीईओ अरूण मिश्रा ने भीमेडल व पोस्टर का अनावरणकिया। 13 से 20 दिसंबरतकहोनेवालीमैराथन के जरियेपूरेदेशमेंकोरोना के प्रतिजागरूकता का संदेशदियाजारहाहै।

इस मौकेपरसीईओमिश्रा ने कहाकिहमारामकसदकोरोना से बचावकैसेकरें यह संदेशसमाजमेंफैलानाहै। योगा, दौड़ एवं शारीरिकव्यायाम से हमस्वस्थरहसकतेहैं।इसकोअपनीदैनिकदिनचर्या का हिस्साबनाएं।इससेआपस्वस्थतोरहेंगेहीसाथहीकोरोनाजैसीमहामारी से लड़ने की क्षमताआएगी।मैराथन से लोगोंको इस बात के लिए प्रेरितकियाजारहाहैकिवेहररोजव्यायामकरें, योगकरेंताकिहमसबस्वस्थरहसकें।

केयर्नपिंकसिटीहाफमैराथन का आगाज 13 दिसंबरकोबाड़मेरजिला मुख्यालय से हुआथा। इस मैराथनमेंलोगों ने शिरकत की औरवीयरमास्क, सेवलाइफ का संदेशदिया।अब इस मैराथन का 20 दिसंबरतकवर्चुअलआयोजनपूरेदेशमेंहोरहाहै। इस आयोजनमेंहाफमैराथन 21 किमी, कूलरन 10 किमी, ड्रीमरन 5 किमी व फन रन 2 किमी की है।

आनलाइनमैराथनमें ऐसेभागलेसकतेहैं

केयर्नपिंकसिटीहाफमैराथन 2020 के आनलाइनपेजपरजाकररजिस्ट्रेशनकरवानाहोगा।इसकेबादआप 13 से 20 दिसंबर के बीचकोईभीतारीख चुनें, समय तय करें, अपने शहर का रुट चुनें, दौड़ें, पैदलचलेंकिसीभीतरदौड़ की पूरीकरें, उसका एक फोटो खींचे, वीडियोबनाएंऔरउसका एक शॉटलेकरआपकोईमेलपरभेजे गए लिंकपरअपलोडकरदें।अपलोडकरनेपरकिसीतरह की परेशानी आरही हैतो cairnpchm2020@gmail-comपरभेजें।
अवार्ड: प्रतिभागियोंको ई सर्टिफिकेट, टीशर्टऔरमेडलभेजेजाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here