jlal shah baba ke urs ke smapan parslat-oslam padte hue molanaउदयपुर, । चमनपुरा स्थित जामा मस्जिद में हजरत जलाल शाह बाबा का सालाना उर्स असर की नमाज के बाद कुल की रस्म के साथ सम्पन्न हुआ, जिसमें हजारो की तादाद में जायरिनो ने शिरकत की और बाबा की दरगाह पर जियारत करते हुए दुआएं मांगी। इससे पहले चमनपुरा से चादर शरीफ का जुलुस लोहा बाजार, हाथीपोल होते हुए जामा मस्जिद पहुंचा, जहां जलाल शाह की मजार पर चादर शरीफ पेश की।

jlal shah baba ke urs ke smapan par slat-o-slam padte hue molana jlal shah baba ki mazar sharif par duwa mangte akidatmand jlal shah baba ke urs ke smapan par mojod akidatmandयह जानकारी देते हुए इन्तेजामिया कमेटी के सदर मुजीबुद्दीन खान (अज्जु भाई) ने बताया कि उर्स के दुसरे दिन जामा मस्जिद पर सलात-ओ-सलाम पढ़ा गया और देश भर में अमन चेन की दुआएं मांगी गई। इस मौके पर कमेटी के सभी मेम्बरो की दस्तारबंदी की गई। कुल की रस्म के साथ ही उर्स सम्पन्न हुआ और जायरिनो में तर्बरूक बांटा गया।

कमेटी के सचिव गफ्फार खान नायब सैकेट्री मोहम्मद इस्माईल, शकील खान और कोषाध्यक्ष मोहम्मद हनीफ मन्सुरी आदि ने अमन चेन के साथ उर्स सम्पन्न होने पर सभी जायरिनो का शुक्रिया अदा किया गया।

 

LEAVE A REPLY