narayanasha635011-01-2014-10-43-99Nयौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार नारायण सांई को शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस उसके करीबी साधक हनुमान उर्फ कौशल ठाकुर को लेकर कोर्ट पहुंची। कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 24 जनवरी तक बढ़ा दी।

जहांगीरपुरा थाने में दर्ज यौन उत्पीड़न मामले में पुलिस ने नारायण सांई और हनुमान को दिल्ली से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों को दो बार कोर्ट में पेश कर 14 दिन के रिमांड पर लिया था। 14 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट ने दोनों को पहले 14 दिन और बाद में आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

शुक्रवार को दोनों की न्यायिक हिरासत की मियाद खत्म होने पर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। सुरक्षा इंतजाम को ध्यान में रखते हुए जेल प्रशासन ने नारायण को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया, जबकि हनुमान को सुबह ग्यारह बजे कोर्ट लाया गया।

जयपुर के दीपित की याचिका मंजूर
जयपुर के साधक दीपित शर्मा की अग्रिम जमानत याचिका शुक्रवार को सेशन कोर्ट ने मंजूर कर ली। नारायण से पूछताछ में पता चला था कि फरार रहने के दौरान जयपुर-अजमेर रोड पर विद्युतनगर निवासी दीपित नाम के आर्किटेक्ट और साधक ने उसकी मदद की थी। सूरत पुलिस ने 2 जनवरी को उसे समन भेजा था। गिरफ्तारी के डर से उसने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

LEAVE A REPLY