गर्मी का मौसम अपना दस्तक दे चुका है। हर तरफ लोग सूरज की तेज धूप से परेशान है और इस गर्मी से बचने के लिए ठंडक की तलाश कर रहे हैं। जिनके पास पैसे है उनके लिए तो स्थिति उतनी कष्टदायक नहीं है क्योंकि एअर कंडीशनर उनके घरों के चिल्ड रखते हैं लेकिन गर्मी का कहर तो सब पर एक समान है। बाजार में मिलने वाली ब्रांडेड एअर कंडीशनर्स काफी महंगी होती है जिसे हर कोई अफोर्ड नहीं कर सकता है लेकिन हम आपको बता दें कि अब एसी का मजा हर कोई ले सकता है वो भी कम से कम कीमत में, अब आप यहीं सोच रहे होंगे कि भला एसी की ठंडी हवा का मजा कम रेट में कैसे मिल सकता है? तो चलिए बताते हैं कि कैसे आप कम से कम मूल्य में एसी खरीद सकते है?

ये हैं दुनिया का सबसे छोटा एअरकंडीशनर जिसे आप सिर्फ २५० से 400 रूपए खर्च करके खरीद सकते हैं।
कूलिंग फैन के नाम से मशहूर इस एसी में किसी तरह का कोई मशीन नहीं लगा हुआ है बल्कि मशीन की जगह इसमें एक आइस ट्रे लगाई गई है जिसमें आप आइस क्यूब्स रख सकते हैं। आइसट्रे में आइस क्यूब्स रखकर जैसे ही आप इसको चलाते हैं, आपको चिल्ड हवा मिलने लगती है।
इस स्मॉलेस्ट एसी में ब्लेडलेस विंग्स लगे हुए है जिससे चार से पांच फीट की दूरी तक हवा पहुंच सकती है और तो और इसकी और एक खूबी ये है कि इसे आप यूएसबी की मदद से चला सकते हैं। इसे आप मोबाइल चार्जर,लेपटॉप, कंप्यूटर तथा पॉवर बैंक की सहायता से भी चला सकते हैं।
इसे आप अपने साथ कही भी और कभी भी लेकर जा सकते हैं। इसे आप आॅनलाइन अमेज़ॉन से परचेज कर सकते हैं निचे दिए फोटो के सामने बी नो पर क्लीक कर कम से कम कीमत में खरीद सकते है और भीषण गर्मी से राहत पा सकते है। आपकी सुविधा के लिए हम डिस्काउंट कीमत में लिंक उपलब्ध करवा रहे है। जिस कीमत में आपको टेबल टेबल फैन तक नहीं मिल पाता है अब उससे दस गुनी कम कीमत में आप एअर कंडीशनर की कूलिंग का मजा ले सकते हैं

LEAVE A REPLY