सचिन पायलट ने “इमरान खान एडवोकेट” की तारीफ़ कर राहुल गाँधी से मुलाक़ात करवाई तो राहुल गांधी को “नटवर तेली” से करवाया हल भेंट।

इमरान खान एडवोकेट, राहुल गाँधी से मुलाक़ात करते .

पोस्ट न्यूज़। बांसवाड़ा में कांग्रेस द्वारा आयोजित किसान जनाक्रोश रैली में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने स्थानीय उभरते हुए कांग्रेस के युवा नेताओं को खूब प्रोत्साहित किया। एक तरफ जहाँ युवा नेताओं ने राहुल गाँधी का गर्म जोशी से स्वागत किया वही राहुल गाँधी ने भी युवा कांग्रेसी नेताओं का मनोबल बढ़ाने में कोई कमी नहीं रखी।
स्थानीय कद्दावर नेता महेंद्र जीत सिंह मालवीया ने भी युवाओं के प्रोत्साहन के लिए युवा अध्यक्ष नटवर तेली से मंच पर राहुल गाँधी को हल भेंट करवाया। औपचारिक मुलाक़ात में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भी युवाओं को राहुल गाँधी से परिचय करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सचिन पायलट ने बांसवाड़ा के युवा जनप्रिय पार्षद एवं कांग्रेस जिला प्रवक्ता इमरान खान एडवोकेट से राहुल गांधी का परिचय करवाते हुए इमरान खान की तारीफ़ की। इमरान खान बांसवाड़ा शहर के जनप्रिय पार्षद और युवा नेता है, जो केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरोध में प्रदेश कांग्रेस द्वारा आव्हान किये प्रदर्शन कार्यक्रमों को पूरी ताकत के साथ सरकार के सामने और मिडिया में रखते है। कई बार स्थानीय कांग्रेसी नेताओं के साथ प्रदेश के नेताओं ने भी इस बात को माना है कि बांसवाड़ा की युवा टीम संभाग में सबसे अधिक सक्रीय और पावरफूल है।

युवा अध्यक्ष नटवर तेली राहुल गाँधी को हल भेंट करते

LEAVE A REPLY