पोस्ट न्यूज़ . महाराष्ट्र के धुले में एक चाय दुकान के भीतर हुए एक गुंडे की सरेआम हत्या का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है. मंगलवार 18 जुलाई को सुबह 6 बजे के करीब 11 युवकों ने रफीकउद्दीन को पहले गोली मारी फिर उस पर तलवार से कई वार कर लहूलुहान कर दिया. हमलावरों में एक शख्स तो तब तक रफीक के गर्दन पर वार करता रहा जब तक कि उसका शरीर शांत नहीं पड़ गया. सरेआम हुए इस जघन्य हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल है.

अमलनेर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी के सहारे आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में है. जानकारी के मुताबिक पुलिस रिकॉर्ड में शातिर अपराधी गुड्या सुबह 6 बजे के करीब शहर के गोपाल टी सेंटर में चाय पी रहा था. तभी 11हथियारबंद लोग वहां पहुंचे. एक के हाथ मे बंदूक थी, जबकि बाकी तलवार लिए हुए थे. बंदूक वाले शख्स ने टी सेंटर में घुस कर पहले गुड्या को गोली मारी फिर उसे तलवार से मारते हुए बाहर खिंचते हुए बाहर लाए और उसे तब तक मारते रहे जब तक कि वो मर नहीं गया.

मृतक गुंडा रफीकउदीन शेख उर्फ गुड्या पर 33 अपराधिक मामले दर्ज हैं. उस पर धुले महानगरपालिका जलाने के साथ अपहरण, लूट और मारपीट के मामले हैं. गुड्या अभी हाल ही में जमानत पर छूट कर आया था. धुले पुलिस अधीक्षक एम रामकुमार ने बताया कि हमलवार कुल 11 की संख्या में थे. उन्होंने कुल 27 वार किए. उन्होंने बताया कि हत्या आपसी रंजिश का नतीजा है. सीसीटीवी के जरिये हमलावरों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही वो पुलिस की गिरफ्त में होंगे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रफीकउद्दीन पर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज हैं. माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश में उसकी हत्या हुई है.

LEAVE A REPLY