श्री करणी सेना के संयोजक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ विवादित बयान दिया है। मुख्यमंत्री को परोक्ष रूप से उन्होंने सांप की मौसी कहते हुए आगामी चुनावों में भाजपा को हराने की बात कही है। कालवी आज सीकर में सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने झालरापाटन में दो या तीन दिसंबर को अपनी प्रस्तावित सभा का जिक्र किया था।
इसी समय जब पत्रकारों ने उनसे झालरापाटन में सभा का कारण पूछा तो उनका कहना था कि ‘सांप की मौसी को मारना है’। कहा कि वह वहां समाज के मानवेन्द्र सिंह का समर्थन करेंगे। इससे पहले कालवी ने भाजपा हराओ, देश बचाओ का नारा देते हुए भाजपा को दलित और सर्वर्ण के नाम पर समाज को बांटने वाली पार्टी बताया। कहा कि पहले किसी ने दलित और सवर्ण शब्द सुना तक नहीं था। लेकिन, यह भाजपा की देन रही।

राममंदिर के मुद्दे पर कहा कि केंद्र सरकार जब एससी एसटी के मुद्दे पर अध्यादेश ला सकती है तो राम मंदिर पर क्यों नहीं ला रहीï? कहा कि यह सब राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए किया जा रहा है। प्रेसवार्ता में कालवी ने लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों में भाजपा की हार की वजह करणी सेना का समर्थन नहीं मिलना बताते हुए आगामी चुनावों में भी ऐसी ही पटखनी देने का दंभ भी भरा।

आखिर क्यूँ नाराज़ है राजपूत समाज भाजपा से ,.. विडियो में देखिये .

 

 

LEAVE A REPLY