प्रेमी युगल सीके्रट शब्दों के जरिए एक-दूसरे सेखूब छेडछाड करते हैं और यही शब्द उनका लव कोड बन जाता है। सभी के बीच में यूज करने पर उन्हें ऎसा लगता है जैसे प्यार में बहुत बडा तीर मारा है। क्या हैं आपके लव कोड्स लैंग्वेज, यह तो बताइय जना। ओह समझी, कोड्स को सबसे के सामने नहीं लाना है। वो तो अपने साजन के साथ इशारों-इशारों में ही । हां जी, प्यार की ढकी-छुपी बातें, पति-पत्नी के बीच चुहलबाजी व प्यार को गहराने का बढिया तरी का हैं। सबसके बीच भी दोनों साथी एक दूसरे से प्यार की बातें करें वह भी सीक्रेट तरीके से, तो उसका मजा ही कुछ और होगा। प्यार शरारत है, प्यार एक मीठी खुशी है, प्यार नशीला जादू है। प्यार के ढेर सारे भाव हैं, जो प्रेमी एक-दूसरे केलिए अलग-अलग ढंग से महसूस करते हैं। भाषा में वही संकेत यूज किए जाएं। जो पति-पत्नी दोनों जानते हों। पर प्यार की यह रहस्यमयी भाषा तब ठंडी पड सकती है, जब एक के बात करने पर दूसरा क्या है, कया है करता नजर आए।

Romantic couple (5)

 

स्वीट लव कोड

 143 का मतलब है आई लव यू। मतलब 1 का अर्थ है आई, 4 का लव और 3 का अर्थ यू है।

कंधे पर 3 बार हल्की हल्की थपकियां देने का मतलब है आई लव यू।

दंपती के शुरूआती वैवाहिक दिनों में जब दोनों का प्यार गहराने लगता है, वे एक-दूसरे के स्पर्श, चुम्बन और बौडी पाट्स को लेकर तरह-तरह के कोड रखते हैं।ऎसे कोड वर्ड पर आप गौर करें, तो पाएंगे कि ये मतेदार होने के साथ-साथ जबान पर चढनेवाले भी हैं, जैसे ब्लैक रोज बेल का श्रबत, कोकाकोला, गुलकंद, मस्का-चस्का, छुपनछिपाई, बुलबुल, मूडी-मूडी, कुची-कुची आदि।

आप अपने पार्टनर के साथ पुराने एलबम देखें और अपनी आंखों में बसे उस प्यार को पढने की कोशिश करें। अपने बनाए कोड याद करें। फिर देखिए कि पहले जैसे दीवानगी और छेडछाडवाले दिन कैसे लौट आएंगे।

Romantic couple (12)

LEAVE A REPLY