Gangrape635110-06-2014-09-40-99Nगुजरात में शादीशुदा महिला से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। आठ लोगों ने दो महीने में 26 वर्षीय महिला से तीन बार बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि पीडिता ने सोमवार को झागडिया पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पीडिता भरूच जिले के हालोद गांव की रहने वाली है। पीडिता ने बताया कि दो महीने पहले इकबाल ट्रैक्टरवाला ने उसे मोटरसाइकिल पर लिफ्ट का ऑफर दिया। उस वक्त पीडिता पैदल नजदीकी गांव की ओर जा रही थी।

पीडिता इकबाल की मोटरसाइकिल पर बैठ गई। इकबाल उसे राजपरदी गांव के पास सुनसान इलाके में ले गया। वहां बलात्कार किया। इकबाल ने पीडिता को धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। दो सप्ताह पहले इकबाल के भाई अबरान और उसके पांच दोस्तों ने पीडिता की चुप्पी का फायदा उठाया और गांव के बाहर सामूहिक बलात्कार किया।

पीडिता ने शिकायत में बताया कि सभी आरोपियों ने उसे मुंह बंद रखने की धमकी दी। आरोपियों ने कहा कि अगर मुंह खोला तो तुम्हारे बच्चों को मार देंगे। एक सप्ताह पहले छह आरोपियों और अशरफ ने राजपरदी गांव के पास सामूहिक बलात्कार किया। झागडिया पुलिस थाने के इंस्पेक्टर बीआर बरिया ने बताया कि पीडिता ने अपने पति को घटना के बारे में जानकारी दी और हमसे संपर्क किया।

प्राथमिक जांच के बाद हमें पीडिता के आरोपों में दम लगा। हमने आठ लोगों के खिलाफ बलात्कार और आपराधिक धमकी का केस दर्ज किया। यह साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी गिरफ्तार हुए है या नहीं।

LEAVE A REPLY