पोस्ट न्यूज़। डूंगरपुर में मस्तान बाबा के 24 वें उर्स के मोके पर एम एम् बी ग्रुप की तरफ से 100 जरूरत मंदों को एक महीने का राशन वितरित किया गया। एम्एम्बी ग्रुप के सदर नूर मोहम्मद मकरानी हर तीज त्यौहार के मोके पर बिना भेद भाव के गरीबों में राशन वितरण का कार्य निरंतर करते आरहे है, उनके इस कार्य सहयोग के लिए हर धर्म के भामाशाह बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है।
मस्तान बाबा के 24 वें उर्स के मोके पर एम् एम् बी ग्रुप की तरफ से ओटे पर कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे 100 गरीब जरूरत मंद परिवारों को महीने भर का राशन वितरित किया साथ ही गो वंश बचाने का सन्देश देते हुए स्वच्छता अभियान को भी बढ़ावा दिया। इस दौरान प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने का संदेश दिया व् कपड़े की थैलियां वितरित की गई।
एम् एम् बी ग्रुप के नूर मोहम्मद मकरानी ने कहा कि एम् एम् बी ग्रुप हमेशा सर्व धर्म सद्भाव की निति पर सेवा कार्य करता है और ग्रुप से जुड़े हर सदस्य पदाधिकारी गरीबों की सेवा के लिए तत्पर रहते है।
मस्तान बाबा के 24 वें उर्स के मोके पर हुए इस कार्यक्रम में जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट, एएसपी नीतेश आर्य, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शंकर यादव, चेंबर ऑफ कॉमर्स के महामंत्री प्रभुलाल पटेल, अख्तर हुसैन, डॉ. गौरव यादव, उपाधीक्षक इकबाल अहमद की मौजूद थे।
सदर नूर मोहम्मद मकरानी ने स्वागत संबोधन दिया। भामाशाह अक्षय गडिया, पंकज शर्मा, प्रभू पटेल, डॉ. गौरव, संजय शर्मा, रमेश वरयानी, इंतखाब मकरानी, असरार मकरानी, अनवर असद, मुस्ताअली दादू, हारून, अवधेश जैन, जयन जैन, विक्की टांकू, भुवेश लबाना, हितेश भावसार, मणिलाल खेमारू, जयंतीलाल, बाबू भाई प्रजापत, परेश खुशहाली, वैभव पटवा, मुर्तजा, मुस्ता अली, राहत भाई अजमेर, धनपाल जैन, मोहम्मद रफीक के सहयोग से 100 जरूरतमंद परिवारों को एक महीने का राशन वितरण किया गया।
इससे पूर्व भी 7 जनवरी को एम् एम् बी ग्रुप की तरफ से ब्लड डोनेशन का केम्प आयोजित किया गया था जिसमे 24 यूनिट ब्लड डोनेट किया गया था। एमएमबी बी ग्रुप के सदर नूर मोहम्मद मकरानी ने खुद भी 24 वीं बार ब्लड डोनेट किया था।

LEAVE A REPLY