l_murder-582446f44b977दस से पन्द्रह घंटे पहले हुई हत्या, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

राजसमंद.

महिला की हत्या कर उसके शव को राष्ट्रीय राजमार्ग आठ किनारे पड़ासली के समीप फेंक दिया। पुलिस ने शव को केलवा अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया मगर उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई कि शव किसका है। केलवा थाना प्रभारी भरत योगी ने घटना स्थल का मुआयना करने के साथ गहन तहकीकात शुरू कर दी गई।

पुलिस के अनुसार पड़ासली के पास फोरलेन से दो सौ मीटर दूरी पर खाई में शव पड़ा मिला। सूचना पर केलवा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव के पास में बीयर की बोतलें पड़ी मिली जबकि महिला ने टी-शर्ट व लेगी पहन रखी है जिसके गले पर गहरे जख्म हैं जिससे पुलिस को संदेह है कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। चिकित्सकों ने शव देखकर बताया कि उसकी हत्या करीब दस से पन्द्रह घंटे पहले हुई है। फिर उसके शव को उल्टा सुलाकर लाया गया जिसके हाथ-पैर बांधने के भी निशान उभर आए हैं। उसकी उम्र 35 के आसपास बताई जा रही है। उसके पहनावे के आधार पर मेवाड़ क्षेत्र की महिला नहीं लग रही है। पुलिस ने उसके फोटो व वीडियो बनाकर ऑनलाइन कर दिए हैं जिससे उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केलवा के मुर्दाघर में रखवा दिया जिसकी शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम होगा।

l_murder-582447257e40bटोल नाकों का फुटेज खंगाला 

हत्या कर शव फेंकने की नृशंस वारदात के बाद केलवा पुलिस ने नेगडिय़ा व मांडावाड़ा टोल प्लाजा के सीसीटीवी को खंगालना शुरू कर दिया। घटना स्थल के आस-पास मिले पदचिह्नों व बीयर की बोतलों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। इसी के तहत पुलिस द्वारा गहन पड़ताल की जा रही है।

LEAVE A REPLY