पोस्ट न्यूज़। पति पत्नी के बिच लड़ाई झगड़े अंतरंग सम्बन्ध जैसे विवाद तो काफी सुने होंगे लेकिन महिला आयोग के पास एक नव विवाहिता युवती ऐसी शिकायत लेकर आयी की महिला आयोग के होश उड़ गए।
मध्यप्रदेश महिला आयोग के पास भोपाल की एक युवती शिकायत लेकर आयी कि वह अपने पति के नागिन डांस से परेशां है और वह अब उसके साथ रहना मुश्किल हो गया है।
युवती ने महिला आयोग को जो बताया वह काफी चौकाने वाला है की उसका पति रात को रूम में आता है उसके बाद एयर फ्रेशनर सूंघता है और फिर जम कर नागिन डांस करता है। पति की इस नागिन दास हरकत से युवती परेशान है। युवती ने बताया कि 22 जनवरी 2017 को उसकी शादी रेलवे कॉलोनी के रहने वाले अमित गौतम के साथ हुई थी. शादी के पहले उसने बताया था कि वे रेलवे में अधिकारी हैं, जबकि वे कोच फैक्टरी में लेबर हैं. सास-ससुर ने झूठ बोलकर बेटे की शादी की. मुझे बताया गया कि पति फिल्मी दुनिया से जुड़ा है पर ऐसा कुछ भी नहीं है.
मेरे परिवार वालों ने शादी पर 20 लाख से ज्यादा राशि खर्च किये हैं.
इधर अपने नागिन डांस के बारे में पति अमित का कहना है कि पत्नी मेरी कला की कद्र नहीं करती. मैं फिल्मी दुनिया से जुड़ा हूं इसलिए कई तरह से मनाने की कोशिश करता हूं.
पत्नी ने आयोग को बताया कि पति के नशा करने की हालत का फायदा उठाते हुए ससुर उसे छेड़छाड़ और छूने का प्रयास करने लगे. वे कभी बालों और कभी आंखों पर गजल लिखते हैं. फिलहाल महिला आयोग ने पुलिस से इस मामले में जांच रिपोर्ट मांगी है.

LEAVE A REPLY