कोटा पोस्ट। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। करणी सेना सहित कई संगठनों ने फिल्म का विरोध कर फिल्म प्रदर्शित नहीं किये जाने की चेतावनी दी है। राजस्थान के कोटा में आकाश माल में फिल्म पद्मावती का ट्रेलर दिखाए जाने पर सिनेमा हाल में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जम कर तोड़ फोड़ की। मॉल की तीसरी मंजिल पर स्थित गोल्ड सिनेमा हाल में करणी सेना ने तोड़ फोड़ की और वहां मोजूद पुलिस वालों के सामने ही निकल कर चले गए। माल के आगे और पीछे के गेट से घुसे करणी सेना के कार्यकर्ता मॉल की पहली मंजिल से तीसरी मंजिल तक तोड़ फोड़ करते हुए घुसे जहाँ भी कांच दिखा तोड़ते गए। फिल्मों के पोस्टर फाड़ दिए कई फर्नीचर आदि तोड़ दिए। मॉल में मोजूद म्नाहिलाएं बच्चे बुरी तरह डर गए जो धह्शत के मारे चिल्लाते हुए बाहर निकले।

प्रदर्शनकारियों ने आधे घंटे तक मॉल में दहशत का माहौल पैदा कर दिया। एक साथ सिनेमा हॉल में नारेबाजी करते हुए १० से १५ कार्यकर्ता अंदर घूसे और जमकर तांडव मचाया। उनके आक्रोश को देखते हुए उन्हें कोई रोक नहीं सका। सिनेमा हॉल में से लोग बाहर भागने लगे। कई लोग भगदड में नीचे गिर गए। महिलाओं की चीख पुकार के बीच करणी सेना ने दरवाजों के कांच तोड़ दिए . आकाश मॉल में करणी सेना के कार्यकर्ताआें ने कई खिड़की व दरवाजों के कांच तोड़ दिए। कम्प्यूटर, एलसीडी, काउंटर, फ्रिज, वाटर कूलर, कॉफी मशीन, शोकेस, बिलिंग मशीन, कुर्सिया, डस्टबीन तोड़ दिए .

करनी सेना ने फिल्म के विरोध के चलते मॉल पर पथराव किया। पथराव करते ही बाहर भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर बचने का प्रयास करते रहे। पुलिस जाप्ता पहले कम था लेकिन बाद में अतिरिक्त जाप्ता बुलाया गया और पुलिस ने करणी सेना के कार्यकर्ताओं लाठियां भांजना शुरू कर दिया। पुलिस ने आईटीआई कॉलेज तक कार्यकर्ताओं को दौडाया और उनपर लाठियां बरसाई। इसके साथ ही पुलिस ने बंदूक के उल्टे बट से भी कार्यकर्ताओं को ठोका।

LEAVE A REPLY