मेवाड़ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी बोले, कांग्रेस और उसके महामिलावटी कहते हैं कि मोदी को राष्ट्रवाद की, राष्ट्रीय सुरक्षा की, आतंकवाद की बात नहीं करनी चाहिए। हमारी सरकार ने देश की साख बढ़ाने, सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही आपका जीवन आसान बनाने का भी लगातार प्रयास किया है। कभी समस्या आए तो आधी रात को भी सरकार उसकी मदद करे। यही काम हमने किया है।

– मोदी बोले, बीते 5 वर्षों में देश में तीन सौ से ज्यादा नए पासपोर्ट केंद्रों की भी स्थापना की गई है । हमारी सरकार की नीतियों की वजह से बीते पाँच वर्षों में जिस तरह विदेश से आने वाले टूरिस्टों की संख्या बढ़ी है, टूरिज्म सेक्टर में कमाई बढ़ी है, उसका बहुत बड़ा लाभ उदयपुर के लोगों को भी मिला है।

– राजस्‍थान में किसानों का कर्ज माफ करने का वादा क‍िया था लेकिन चुनाव जीतते ही गायब हो गए नामदार, 10 दिन का पूछो तो मुंह छुपाकर भागते हैं कांग्रेसी

– भाजपा सरकार ने घुमंतू जातियों के ल‍िए कल्‍याण बोर्ड बनाने का फैसला लिया है

– आप कमल के फूल के सामने जब बटन दबाओगे तो सीधे-सीधे मोदी के खाते में वोट जाएगा।

– देश मजबूत बनाने के ल‍िए सरकार मजबूत चाहिए और सरकार मजबूत हो उसके ल‍िए मजबूत चौकीदार चाहिए।

-मोदी बोले, मैं जो बोलूं उसके पीछे आप चौकीदार बोलिएगा, फ‍िर कहा, गांव-गांव है, शहर शहर है, बच्‍चा-बच्‍चा, खेत-खलिहान, बड़़े़े-बुुुुजुर्ग, डॉक्‍टर इंजीनियर, लेखक, पत्रकार, देश के अंदर, सरहद पर, किसानकामगार, वकील व्‍यापारी, छात्र-छात्राएं पूरा हिंदुस्‍तान…..भारत माता की जय..

LEAVE A REPLY