निम्बाहेड़ा से फिर चुनाव लड़ रहे नगरीय विकास मंत्री व भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद कृपलानी ने चुनावी सभा में विवादित बयान दिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दो दिन पुराने इस वीडियो में कृपलानी मतदाताओं से समर्थन मांगते हुए कह रहे हैं कि अबकी बार मुझे नहीं जिताओगे तो मैं सुसाइड कर लूंगा यह ध्यान रखना। यह वीडियो बुधवार को निम्बाहेड़ा पंचायत समिति के गादोला ग्राम पंचायत के सेगवा गांव की नुक्कड़ सभा का है।
निम्बाहेड़ा प्रधान यशोदा मीणा के गांव में हुई सभा में कार्यकर्ताओं ने कृपलानी को केले से तोलने का कार्यक्रम भी रखा था। कृपलानी उनसे कह रहे हैं कि वे केले से तभी तुलेंगे, जब सभी वहां हाथ उठाकर भाजपा को वोट देने का वादा करेंगे। वीडियो वायरल होने के बाद श्रीचंद ने इसे मजाक में दिया गया बयान बताया। उधर, कांग्रेस ने कहा कि ऐसे बयानों से लगता है कि भाजपा ने हार मान ली है।
हास्य व मजाक में कही गई बात को विरोधी बौखलाहट में इस तरह प्रचारित कर रहे हैं। यह कोई मुद्दा नहीं है। श्रीचंद कृपलानी, भाजपा प्रत्याशी निम्बाहेड़ा
इतने बड़े नेता का सुसाइड कर लूंगा जैसा बयान देना भाजपा व उसके प्रत्याशी की हार की बौखलाहट को बताता है। इस तरह के शब्दों के उपयोग से साफ लग रहा है कि भाजपा ने मतदान से पहले ही हार मान ली है। मांगीलाल धाकड़, कांग्रेस जिलाध्यक्ष, चित्तौडग़ढ़

LEAVE A REPLY