उदयपुर। नगर विधायक एवं भाजपा प्रत्याषी गुलाब कटारिया के नई दिल्ली से उदयपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं की ओर से भव्य स्वागत किया गया। रास्तों में जगह जगह कटारिया का उपरणा, माला व पगड़ी पहना कर स्वागत किया। कटारिया डबोक होते हुए सबसे पहले बोहरा गणेष मंदिर पहुंचे और गणपति का आषीर्वाद लिया, जहाॅ बडी संख्या में कार्यकर्ता पहले से ही मौजूद थे जिन्होने जमकर नारेबाजी की। पार्टी कार्यालय पर आयोजित समारोह में कटारिया ने कहा कि आज मैं आभारी हॅू भारतीय जनता पार्टी केन्द्रीय एवं राज्य के नेतृत्व का कि उन्होने मुझे एक बार फिर जनता के बीच में जाकर आषीर्वाद लेने के लिए भेजा है। उन्होने आव्हान किया कि मेरे 40 साल के राजनीति में कोई एक काला दाग लगा कर बता दे। कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि हम किसी व्यक्ति के लिए कार्य नहीं करते है, हमने पार्टी के लिए कार्य नहीं किया, हमने हमेषा देश को ध्यान में रखते हुए अपने कदमों को आगे बढाया है। कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि चुनाव में कोई कुछ भी बोले बोलने दे, उनका काम है बोलने का हमारा काम है काम करने का। हम जो कार्य कर रहे है वो गुलाब कटारिया के लिए नही कर रहे है, हम किसी की चाकरी करने के लिए पैदा नही हुए है, हम देष सेवा का संकल्प लेकर राजनीति में आये है, लुटने , खसोटने के लिए नही आए है, हम लोगो को सही न्याय मिले व जो पिछडा है उसे आगे केसे लाये उसके लिए आये है। इसलिए पूरी ताकत के साथ चुनाव मे लग जाए, यो समझो बिमार हो गया, यो समझो खाट पर पडा, भगवान ने तुम्हे बिमार ही नही किया यो समझो, और अपने समस्त निजी कार्यो को भूल पार्टी का कार्य करे। उन्होने कहा चुनाव में गुलाब कटारिया या फुलसिंह मीणा को टिकिट मिल गया है इसलिए उनका कार्य करना है ऐसा नहीं हमें पार्टी के लिए कार्य करना है और जीत हार की चिंता मुझ पर छोड दे और मुझे उदयपुर से मुक्त रखे और मेरा कार्य आप कार्यकर्ता करेगे। इस बार मैं पूरे संभाग में घूमुंगा और कांग्रेस की जड़ो मे ऐसा तैजाब डालूंगा कि 28 में से 28 सीटे भाजपा की झोली में जायेगी, कांग्रेस ने पूरे देश को तबाह कर डाला.
बैठक को ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, जिलाध्यक्ष दिनेष भटट्, प्रमोद सामर, किरण जैन, प्रेमसिंह शक्तावत ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर जिला प्रमुख शांतिलाल मेघवाल, डेरी अध्यक्ष गीता पटेल, गिर्वा प्रधान तख्तसिंह , चंचल अग्रवाल, मनोहर चैधरी, शभू जैन, देवनारायण धाबाई, अमृत लाल मनारिया, गिरिष शर्मा,, राजेन्द्र बोर्दिया, ललित मेनारिया ,गजपाल सिंह , नारायण सिंह चदाना, डायालाल लबाना, युवा मोर्चा के गजेन्द्र भण्डारी, मोहन गूर्जर, किरण तातेड, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष कृष्णकांत कुमावत, हेमलता जैन, पिकी मांडावत ,पारस जैन, सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सांप नेलवे हुए इकट्ठे:

कटारिय ने कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि ये चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है आज हमारे सामने सभी सांप नेवले इकटठ्े हो गए है, और आज देष की सभी देषद्रोहियो ताकतो ने कांग्रेस के साथ मिलकर हम से मुकाबला कर रहे है। हमारी पेदाईष ही राष्ट्र के लिए हुई है, हम किसी व्यक्ति के लिए पैदा नहीं हुए, न पार्टी के लिए पैदा हुए। हमसे मुकाबला करने का मतलब देषद्रोही ताकतो को आगे बढाने के लिए राज को झपट करके और राज के माध्यम से देषद्रोही ताकतो को यहा पनाह देना चाहते हो, वो मरे ही किसी किमत पर होने नही देगे। इस बार का चुनाव हमारी प्रतिष्ठा का चुनाव है, जीवन के संकल्प का चुनाव है

LEAVE A REPLY