Rajasthan Assembly Elections 2018 विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए जोधपुर दौरे पर आने के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल मिलने से शनिवार को हड़कम्प मच गया। जयपुर स्थित स्टेट कन्ट्रोल रूम में आए कॉल के आधार पर हरकत में आई पुलिस व एटीएस ने अपराह्न में डाबड़ी गांव से एक युवक को हिरासत में ले लिया।
ओसियां थाना प्रभारी जयकिशन सोनी ने बताया कि स्टेट कन्ट्रोल रूम में सुबह एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि वो मुख्यमंत्री को बम से उड़ा देगा। यह कॉल आते ही पुलिस में हड़कम्प मच गया। धमकी भरा कॉल आने के दौरान मुख्यमंत्री जोधपुर जिले के दौरे पर थीं। एेसे में जोधपुर में पुलिस के साथ ही एटीएस को अलर्ट कर दिया गया। मोबाइल नम्बर के आधार पर धमकी देने वाले युवक की तलाश शुरू की गई। मोबाइल धारक व उसकी लोकेशन जोधपुर में ओसियां के आसपास मिली। मुख्यमंत्री भी ओसियां में चुनावी सभा को संबोधित करने वाली थी। तब हरकत में आई पुलिस ने डाबड़ी गांव निवासी महेन्द्र सिंह पुत्र खेत सिंह राजपूत को हिरासत में ले लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी महेन्द्र सिंह धमकी भरा कॉल 100 नम्बर से जोधपुर पुलिस कन्ट्रोल रूम में करने वाला था, लेकिन कॉल जयपुर स्थित स्टेट कन्ट्रोल रूम में चला गया था।
उधर, झालरापाटन शहर थाना पुलिस ने शनिवार को पांच आरोपी तो को गिरफ्तार कर इनके पास से 11 पिस्टल मैं रिवाल्वर व कट्टा दस जिंदा कारतूस बरामद किए हैं जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में अवैध कार्यों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत गठित टीम ने यह अवैध हथियार बरामद किए हैं

LEAVE A REPLY