राजसमंद | कांकरोली शहर में रविवार रात करीब दस बजे जलचक्की चौमुखा महादेव मंदिर के पास दो युवकों पर दूसरे पक्ष के लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इसमें कांकरोली निवासी किशन गमेती, प्रकाश गमेती घायल हो गए। इन्हें प्राइवेट अस्पताल में उपचार करने के लिए ले गए। इधर, घटना के बाद क्षेत्रवासियों ने कार के शीशे तोड़ दिए। माैके पर एसडीएम राजेंद्र प्रसार अग्रवाल, एएसपी मनीष त्रिपाठी, कांकरोली थानाधिकारी लक्ष्मण राम बिश्नोई, राजनगर थानाधिकारी रामसुमेर मीणा सहित देर रात तक भारी पुलिस जाप्ता मौके पर तैनात रहा। वहीं देर रात इंद्रा कॉलोनी के बाहर खड़ी एक बाइक को कुछ लोगों ने आग लगा दी। बाइक जलाने वालों का पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद चार थानों का पुलिस जाप्ता और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी भी घटना स्थल पर पहुंच गए।

भीड़ से समझाइश करते हुए पुलिस आरोपित के घर पहुंची, मगर चाकू से वार करने वाले तीनों आरोपित नहीं मिले। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाहिल, सफा सहित तीन युवकों ने चाकू से वार कर दिया। इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने सडक़ किनारे खड़ी बाइक से तोडफ़ोड़ का प्रयास किया। बाद में कांकरोली के साथ राजनगर, केलवा, नाथद्वारा थाने के अलावा पुलिस लाइन से भी अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया गया। इस दौरान पार्षद अशोक टांक, विहिप के भगवतीलाल पालीवाल सहित बड़ी तादाद में लोग पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि भील मगरी कांकरोली निवासी प्रकाश (17) पुत्र वेणीराम भील व किशन गमेती को आपसी रंजिश के चलते साहिल , सफा सहित चार युवकों ने चाकू से हमला आर दिया हमले में प्रकाश व् किशन घायल हो गया। जिन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  घटना के बाद मोहल्ले के बड़ी तादाद में लोग एकत्रित हो गए और हमलावरों के घर पहुंच गए। वहीं आक्रोशित भीड़ ने एक घर के बाहर खड़ी कार का शीशे तोड़ दिए। मामला बढ़ता देख पुलिस कांकरोली थाना प्रभारी लक्ष्मण राम विश्नोई, उप निरीक्षक मानसिंह चौहान मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस चाकूबाजी के तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY