• l_rape-victim-seeks-euthanasia-with-family-57a580c426c5d_lजोधपुर

    बाड़मेर के रागेश्वरी गैस टर्मिनल थाना क्षेत्र में गत वर्ष सामूहिक दुष्कर्म मामले में अब तक कोई कार्यवाही न होने से आहत पीडि़ता ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर परिवार के साथ इच्छा मृत्यु की मांग की है।

  • मूलत: बाड़मेर जिले में आदर्श चवा हाल जोधपुर निवासी महिला ने बताया कि गुढ़ामालानी में जालीखेड़ा स्थित खेत में गत 10 सितम्बर की शाम चार बजे चार व्यक्ति आए और उसे उठाकर एक होटल के पीछे ले गए थे, जहां दो जनों ने उसे पकड़े रखा तथा दो अन्य ने दुष्कर्म किया था। चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के खेत से आए लोगों ने उसे छुड़ाया था।
  • थाने पहुंचने पर मामला दर्ज नहीं किया गया। तब एसपी (बाड़मेर) के समक्ष पेश परिवाद के आधार पर 14 सितम्बर को जालीखेड़ा निवासी हीरा पुत्र डूंगरा जाट, तेजा पुत्र धीरा जाट, हेमा पुत्र भगवाना जाट तथा रूधाराम सारण के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी हीरा व तेजा पीडि़ता के चचेरे भाई हैं।
  • मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान में भी पीडि़ता ने आरोप दोहराए थे। इसके बावजूद अभी तक पुलिस ने एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। जिससे परेशान होकर पीडि़ता ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर आरोपियों की गिरफ्तारी न होने की स्थिति में इच्छा मृत्यु की अनुमति देने की मांग की है। जांच कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (बालोतरा) कैलाशदान रतनू का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। एफएसएल जांच के लिए कपड़े भिजवाए गए हैं।

LEAVE A REPLY