pak 001011-01-2014-08-36-99Hपाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के झेलम जिले में सरकारी बैंक के सामने दो बहनों नाहीद(40) और रूबीना (35) ने 17 लाख रूपये जला दिये। जिले के पुलिस अफसर अफजल बट के अनुसार दोनों महिलाएं तीन दिन पहले बिलाल टाऊन कस्‍बे में स्थित नेशनल बैंक आफ पाकिस्‍तान की चाक नासा शाखा से सत्रह लाख निकालने के लिए आई लेकिन प्रोसेस में समय लगने से बैंक मैनेजर ने कहा कि ट्रांजिक्‍शन तुरंत नहीं हो सकता और उन्‍हें कल गुरूवार को बुलाया।

कल दोपहर बैंक से पैसे मिलने के बाद दोनों बहनों ने बैंक से बाहर निकल कर इन्‍हें आग के हवाले कर दिया। एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि जब आसपास के दूकानदारों और लोगों ने उन्‍हें रोंकने की कोशिश की तो बड़ी बहन ने पिस्‍तौल निकालकर उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी और कहा कि ये हमारे पैसे हैं हम जो चाहें कर सकते हैं।

जिसके बाद नोटों को जलते देखकर आस पास भीड़ इकटी हो गयी। अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार सूचना पाकर पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची और नोटों की राख को एकत्र कर चली गयी। ऎसा कहा जाता है कि दोनों महिलाओं ने अपनी पैतृक सम्‍पत्ति बेंचकर बैंक में 28 लाख रूपये बैंक में जमा किये थे। इनके पिता राजा मोहम्‍मद इकबाल की दो साल पहले रहस्‍यमयी परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। ये दोनों अपने छोटे भाईयों से अलग रहती हैं। पड़ोसियों का कहना है कि दोनों मानसिक रूप से अस्‍वस्‍थ और अविवाहित हैं।

LEAVE A REPLY